kawad - Delhi - Uttar Pradesh
कावड़ियों की भीड़ भड़की, पुलिस की गाडी में की तोड़फोड़

Delhi – Uttar Pradesh – कावड़ियों का हंगामा ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। हालही में कावड़ियों ने दिल्ली में जमकर हंगमा किया था।

बता दे की दिल्ली के मोती नगर इलाके में एक कावड़िए को हल्की सी गाड़ी टच हो गई थी। जिसके बाद आसपास मौजूद कावड़ि इतना भड़क गए की गाड़ी में तोड़फोड़ करने लगे। इतना ही नहीं कांवड़ियों की भीड़ ने एक के बाद एक कार पर लाठियां बरसानी शुरू कर दीं। ये मलमा कल शाम करीब 5 बजे का हैं जब इन कावड़ियों की गुंड़ागर्दी देखने को मिली। बता दे की जिस वक्त कावड़ि गाड़ी पर तोड़फोड़ कर रहें थे, उस वक्त गाड़ी में एक लड़का और लड़की मौजूद थे। कावड़ियों के अटैक के बाद किसी तरह मुश्किल से दोनों लोग बाहर आ सके। जब कार में तोड़फोड़ के बाद भी कावड़ियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो, उन्होंने इसको पलट दिया।

अब खबर हैं की कावड़ियों के हुजूम ने एक बार फिर जमकर हंगामा किया हैं।

लेकिन इस बार दिल्ली में नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश में इन कावड़ियों का गुस्सा फूटा हैं। बता दे की उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कावड़ियों का गुस्सा देखने को मिला। जहां इन कावड़ियों ने एक पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी। साथ ही कई संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया।

खबर हैं की कावड़ियों की भीड़ किसी छोटी बात पर भड़क गई। लोगों ने हाथों में डंडे लेकर पुलिस पर हमला बोल दिया। कई गाड़ियां तोड़ी गई। हालांकि जब कावड़ियों को रोकने पुलिस गई तो उन्होंने पुलिस को भी नहीं छोड़ा और पुलिस पर भी जमकर हमला किया। इस पुरे मामले में कुछ लोगों के घायल होने की खबर है। इस घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है

 

Previous articleमध्यप्रदेश में मानसून रहेगा मेहरबान, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
Next articleलॉर्ड्स के मैदान पर आज कोहली के लिए चुनौती, लॉर्ड्स में भारत का रिकॉर्ड ख़राब