World best website for download songs
World best website list for Hindi and English downloaded songs

Trending Music Apps & Free Download

Music सुनना किसे पसंद नहीं है? खाली समय में समय बिताने के लिए मनपसंद गीतकार और गायक के गीतों को सुनना हो या तनाव मिटाने के लिए मधुर संगीत की लहरी में खो जाना हो या मस्तीभरे गीतों की धुन पर थिरकना, छोटे से ले कर हर उम्र के व्यक्ति को संगीत पसंद होता है।

Smart Phones का रोज़मर्रा के जीवन का अभिन्न अंग बनने और आम आदमी की internet तक पहुंच आसान होने के बाद से songs सुनने के तरीके बिल्कुल बदल से गए हैं।आप अपने Android या IOS स्मार्ट फ़ोन में Music streaming app की सहायता से मनचाहा गाना सुन सकते हैं। आप चाहे तो गाना इंटरनेट के द्वारा ऑनलाइन स्ट्रीम करके इसे सुन सकते हैं या चाहे तो ऑफलाइन सुनने के लिए free download भी कर सकते हैं। इस तरह की कई म्यूज़िक एप्स iPhone और Android यूज़र्स के लिए मौजूद हैं।

Jio Saavn App Bollywood Songsor hollywood music स्ट्रीम करने के लिए जियो सावन एक बढ़िया विकल्प है।

इस एप पर आप अनलिमिटेड ऑनलाइन म्यूज़िक स्ट्रीमिंग कर सकते हैं, इसके लिए आपके पास पर्याप्त इंटरनेट डेटा पैक होना चाहिए। रिकमेंडिड प्री लोडेड प्लेलिस्ट के अलावा आप अपनी खुद के पसंदीदा गानों की प्लेलिस्ट बना सकते हैं।

एप का free version ads के साथ आता है और free version में आप गाने अपने मोबाइल में download नहीं कर सकते।

यदि आप app पर Add free music सुन्ना चाहते और चाहते हैं कि एक ही गाने को बारबार सुनने के लिए आपको डेटा खर्च ना करना पड़े, आप गाना download करके ऑफलाइन भी सुन सकें तो इसके लिए आपको एप का प्रो सब्सक्रिप्शन लेना होगा जो कि एक महीने के लिए 99 रुपये में आपको मिलेगा। लेकिन अगर आप जियो सावन का एक साल का प्रो Subscription लेते हैं तो आपको 75% डिस्काउंट annual subscription प्राइज़ पर मिलेगा। यानी आपको सिर्फ देने होंगे 299 रुपये। आप जियो सावन एप का प्रो Subscription 7 दिनों के लिए ट्राई कर सकते हैं।

For Free Download iPhones Click here

For Free Download Androids Click Here

Gaana .com

यदि आप हिंदी गानों खासकर Bollywood songs के शौकीन हैं तो गाना एप आपके लिए बिल्कुल सही ऑप्शन है। गाना म्यूज़िक लाइब्रेरी में लेटेस्ट और पॉपुलर बॉलीवुड गानों के साथही रीजनल म्यूज़िक भी आप सुन सकते हैं।

जियो सावन की तरह ही गाना free versionमें आप फ्री ऑनलाइन स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। 14 दिनों के लिए आप गाना प्लस को ट्राय कर सकते हैं। एड फ्री म्यूज़िक और free unlimited offlinemusic एन्जॉय करने के लिए आपको गाना प्लस का Subscription लेना होगा। गाना प्लस के 1 महीने के Subscription के लिए आपको 99 रुपये खर्चने होंगे। AnnualSubscription के लिए आपको देने होंगे 399 रुपये।

Free download for iPhones Click Here

Free download for Android Click Here

Hindi & English Download song site
Gaana Download song site

wynk music

wynk musicएयरटेल की म्यूज़िक स्ट्रीमिंग एप है। एयरटेल के मोबाइल/ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर्स इस एप पर अनलिमिटेड स्ट्रीमिंग और download कर सकते हैं। लेकिन यदि आप एयरटेल ग्राहक नहीं हैं तो आपको विंक म्यूज़िक का प्रीमियम Subscription लेना होगा। विंक म्यूज़िक प्रीमियम 99 रुपये प्रतिमाह, 285 क्वार्टरली और 699 एन्युअल टैरिफ में उप्लब्ध है।

Best site for download mp3
All updated song are available on wynk music site

Hungama Music
सावन, गाना और विंक म्यूज़िक की तरह ही हंगामा म्यूज़िक भी ऑनलाइन म्यूज़िक स्ट्रीमिंग एप है।

free version unlimited online music streaming की सुविधा आपको देता है। Pro version में आप गाने अपनी डिवाइस में ऑफलाइन लिसनिंग के लिए download कर सकते हैं। हंगामा प्रो के लिए रुपये 99, रुपये 269 या रुपये 499 क्रमशः एक, तीन या बारह महीनों के लिए दे कर सब्सक्राइब किया जा सकता है। वर्तमान में Amazon Prime और Paytm से पेमेंट करने पर आपको cashback भी मिलेगा। शाओमी फोन यूज़र्स 3 महीने के लिए हंगामा प्रो ट्राय कर सकते हैं।

Best for Hindi songs
All Latest Hindi song are available

Google Play Music और Apple Music

Google Play Music और iTunes पूरी तरह से प्रीमियम म्यूज़िक स्ट्रीमिंग app हैं। इन apps पर किसी भी तरह काम्यूजिक प्ले करने के लिए आपको इन एप्स का Subscription लेना होगा। Google Play Music30 दिनों तक free trial का ऑप्शन देता है। इसके बाद हर महीने 99 रुपये आपको एप यूज़ करने के लिए देने होंगे।

English and hindi collection every think on google music
Best of all

Applemusic को subscribe करने के लिए 99 रुपये हर महीने आपको चुकाने होंगे। Subscription लेने से पहले आप एप को 3 महीनों के लिए ट्राय कर सकते हैं।

song's download
All songs old and new

Youtube Music

Youtube app पर म्यूज़िक वीडियोज़ तो आप देखते-सुनते आ ही रहे हैं, लेकिन अब यूट्यूब ने खास तौर से संगीत प्रेमियों के लिए Youtube Music के रूप में म्यूज़िक स्ट्रीमिंग सर्विस स्टार्ट की है। Youtube Music basicapp आप Youtubeकी तरह ही इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिम आप एड free music, background play और download भी चाहते हैं तो आप 99 रूपये प्रतिमाह में Youtube Music premiunsubscription ले सकते हैं। तीन free premium ट्राई करने के बाद आपको हर महीने 99 रुपये देने होंगे।

World largest collection of video and songs and every think
Best site for songs and video’s

इन सभी एप्स में डिवाइस में मौजूद अन्य ऑडियो फाइल्स भी प्ले की जा सकती हैं।

Previous articleManchester में रात से ही जामे बैठे हैं बादल
Next articleफिलिस्तीन के खिलाफ युद्ध छेड़ रहा है अमेरिका