मुंबई में 8 की मौत- 103 नए मामले

0
26
Eight people deaths in Mumbai 103 new covid -19 cases

मुंबई में रविवार को कोविड -19 के कारण आठ व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि शहर में 103 मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 433 हो गई। रविवार को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने यह जानकारी दी।

इसके साथ मुंबई में होने वाली मौतों की कुल संख्या 30 हो गई। इसके साथ ही आज के 20 मरीजों सहित कुल 54 रोगियों को अब तक अस्पताल से छुट्टी दी गई है।

कोरोनावायरस से जिन लोगों की आज मौत हुई उनमें एक 70 वर्षीय महिला समेत सात पुरुष शामिल हैं, जिनमें से अधिकांश अन्य बीमारियों से पीड़ित थे और उनका कोविड -19 परीक्षण पॉजिटिव आया था।

सीने में दर्द और सांस फूलने के कारण महिला मरीज को 4 अप्रैल को केईएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सबसे बुजुर्ग, एक 80 वर्षीय व्यक्ति को कमजोरी और मिर्गी की शिकायत के साथ एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था उनकी भी सांस लेने में खासी दिक्कत आने के बाद मौत हो गई।

इसी तरह बुखार, खांसी और सांस लेने में परेशानी के चलते 29 मार्च को एक 77 वर्षीय व्यक्ति को कस्तूरबा अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी भी सांस लेने में दिक्कत के कारण मौत हो गई। बीएमसी के अनुसार, अन्य मृतक 52 से 64 आयु वर्ग के थे और कोविड -19 के अलावा कई अन्य बीमारियों से ग्रसित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here