Elvish Raosahab
Elvish Yadav Calls Nikita 'Perfect', Says "Aisi Ladki Life Mein Mil Jaaye"

एल्विश यादव ने निकिता को बताया ‘परफेक्ट’

बिग बॉस ओटीटी 2‘ के विनर एल्विश यादव ने रियलिटी शो ‘टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया’ (Temptation Island India) के कंटेस्टेंट निकिता को ‘परफेक्ट लड़की’ (Elvish Yadav calls Nikita ‘perfect’) बताया है।

एल्विश ने निकिता की तारीफ करते हुए कहा कि वह लाइफ और शो के प्रति अपने बोल्ड और ओपन-माइंडेड विजन से इंप्रेस हैं। वह वास्तव में जैद और निकिता के बीच बने मजबूत बंधन से रोमांचित हैं।

एल्विश ने कहा, ”निकिता जैसी बंदी परफेक्ट है, (Nikki jaisi bandi) बस ऐसी लड़की लाइफ में मिल जाए। (Aisi Ladki Life Mein Mil Jaaye) वह वास्तव में जैद और उनके रिश्ते के लिए बहुत समर्पित हैं। वह अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए यहां आई हैं, और यह साफ दिख रहा है।”

एल्विश ने निकिता के पजेसिव स्वभाव को भी सराहा। उन्होंने कहा कि यह दिखाता है कि वह जैद को कितना प्यार करती हैं।

इंटेंस ड्रामा से लेकर दिल को झकझोर देने वाले इमोशन्स तक, शो के कंटेस्टेंट्स ने उतार-चढ़ाव भरा सफर देखा है।

जैसे ही शो अपने फिनाले वीक में एंट्री कर रहा है, और यह पता लगाने में केवल एक हफ्ता बाकी है कि कौन सा कपल इस अंतिम ‘प्यार की परीक्षा’ से गुजरेगा। एल्विश दर्शकों को सेल्फ डिस्कवरी की जर्नी में ले जाएंगे।

एक स्पेशल सेगमेंट में, वह मजाकिया स्टाइल और हंसी की यूनिक सेंस में, एपिसोड पर स्पष्ट राय देते हैं और इनसाइट्स प्रदान करते है कि कैसे कंटेस्टेंट्स ने अपनी जर्नी को आगे बढ़ाया है, और पूरे रास्ते में वास्तविक बॉन्ड बनाए हैं।

क्लिप देखने के दौरान एल्विश ने निकिता की तारीफ करते हुए कहा, ”निक्की जैसी बंदी परफेक्ट है, बस ऐसी लड़की लाइफ में मिल जाए।”

वह वास्तव में जैद और निकिता के बीच बने मजबूत बंधन से रोमांचित हैं। जैसे-जैसे क्लिप आगे बढ़ती है, यह पता चलता है कि निकिता का जैद को लेकर चेतना से झगड़ा होता है, और वह उस पर अधिकार जताने लगती है।

एल्विश कहते हैं, ”निक्की की बातों से साफ पता चल रहा है कि वो जैद के लिए कितनी पजेसिव हैं। वह दूसरे विला के अपने साथी को भूल गई हैं। अगर वह टैने पर इतनी ही पजेसिव होती, तो शायद वह अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए यहां नहीं आती।”

Previous articleIsrael Border- लेबनान-इजरायल सीमा पर टकराव जारी, छह की मौत, छह घायल
Next articleConquering the American Job Market: Your Guide to Top Job Sites and Opportunities