प्रिंटिंग लैगिंग्स आपको दे सकती हैं ये बेहतरीन लुक

0
71
leggings - Fashion Trends
ये बेहतरीन प्रिंटेड लेगिंग्स आपको देंगी कमाल का ऑउटफिट

Fashion Trend – फैशन को लेकर गर्ल्स काफी कंफ्यूज रहती हैं।

अगर देख जाए तो ज़्यदातर गर्ल्स को मैचिंग की चीज़े पहनने का ज़्यदा शोक होता हैं। लेकिन अब शायद वो ट्रेंड पुराना हो चूका हैं। फैशन के इस बदलते माहौल को देखते हुए अब गर्ल्स की भी फैशन स्टाइल काफी चेंज हो चुकी हैं।

Printed Leggings

आज हम आपको बताने जा रहें हैं कुछ बेहतरीन ट्रेंड्स जिसको आप अपनी डेली लाइफ में फॉलो कर सकती हैं। आप चाहे तो इस ट्रेंड को कॉलेज, ऑफिस या इसके अलावा पार्टी में भी फॉलो कर सकती हैं।

Printed Leggings

बता दे की गर्ल्स का कंफर्ट बॉटम वियर कहा जाने वाला लैगिंग्स अब और भी आकर्षक हो गया हैं। अब प्लेन की जगह मार्केट में प्रिंटेड लेगिंग्स गर्ल्स को लुभा रहे हैं। इनकी खासियत यह हैं कि इन्हें केजुअल और फॉर्मल दोनों आउटफिट‌स के साथ मैच कर पहना जा सकता हैं।

Printed Leggings

आप चाहें तो इसे जिम में भी पहन सकती हैं। वैसे भी जिम में आपको ऐसे ऑउटफिट की ज़रूरत होती हैं जो कंफर्टेबल हो। अगर आप चाहती हैं की ये आपको स्टाइलिश और कूल लुक दे। तो आप प्लेन टॉप या प्लेन टीशर्ट पर प्रिंटेड लेगिंग्स पहन सकती हैं। ये आपको एक ट्रेंडी लुक देगा।

Printed Leggings

कैजुअल लुक के अलावा इन्हें ऑफिस वियर के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा जा सकता हैं। फ्लोरल, जियोमेट्रिक जैसे प्रिंट्स ऑफिस के लिए बेस्ट रहेंगे। कैजुअल के लिए जहां बोल्ड प्रिंट पहनें। शर्ट, कुर्ती हर एक के साथ ये जंचेंगे।

Printed Leggings

अगर आप पार्टी वियर में कुछ नया करने का सोच रहीं हैं। तो ये ज़रूर प्रयत्न करे। यूनिक लुक के लिए जैकेट के साथ भी आप इसको पहन सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here