The Archies
Vedang Raina Sings in 'The Archies' Song 'Everything Is Politics

‘द आर्चीज’ में एक्टिंग डेब्यू के साथ वेदांग रैना ने आजमाया सिंगिंग में हाथ, ‘एवरीथिंग इज पॉलिटिक्स’ में दी आवाज

अपकमिंग फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies’.) से अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रहे वेदांग रैना ने ट्रैक ‘एवरीथिंग इज पॉलिटिक्स’ के जरिए अपनी गायकी का हुनर दिखाते हुए सिंगिंग में हाथ आजमाया। अपकमिंग फिल्म ‘द आर्चीज’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रहे वेदांग रैना ने ट्रैक ‘एवरीथिंग इज पॉलिटिक्स’ के जरिए अपनी गायकी का हुनर दिखाते हुए सिंगिंग में हाथ आजमाया।

‘द आर्चीज’ में सुहाना खान, वेदांग रैना, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, डॉट, युवराज मेंडा और मिहिर आहूजा भी हैं।

‘द आर्चीज’ न केवल एक अभिनेता के रूप में बल्कि एक गायक के रूप में भी वेदांग की पहली फिल्म है। फिल्म में रेगी मेंटल का किरदार निभाने वाले अभिनेता ने ‘एवरीथिंग इज पॉलिटिक्स’ गाने में अपनी आवाज दी है।

यह गाना एक ग्रूवी, पेपी नंबर है, जो सचमुच आपके दिल को छू जाएगा। ‘एवरीथिंग इज पॉलिटिक्स’ में शंकर, एहसान, लॉय ने म्यूजिक दिया और यह काफी मूड लिफ्टर है।
गाने ‘एवरीथिंग इज पॉलिटिक्स’ के बारे में बात करते हुए वेदांग ने कहा, “मुझे सिंगिंग और म्यूजिक हमेशा से पसंद रहा है, इसलिए फिल्म में अपने किरदार के लिए प्लेबैक करना एक सपने के सच होने जैसा था और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं।”

‘द आर्चीज’ म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है। यह 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। 1960 के दशक के भारत में स्थापित, आर्ची और गेंग रोमांस, फ्रेंडशिप और रिवरडेल के फ्यूचर को नेविगेट करते हैं।

Previous articleकांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि भाजपा चुनाव हार चुकी है।
Next articleराजस्थान में भाजपा, कांग्रेस ने बागियों और निर्दलियों की ओर रुख किया