Kamal Nath's
कमलनाथ ने कहा- भाजपा चुनाव हार चुकी है, एग्जिट पोल से भटकें नहीं

#MP #Breaking #News पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा चुनाव हार चुकी है।

उन्होंने कहा कि कुछ एग्जिट पोल जानबूझकर इसलिए बनाए गए हैं कि कांग्रेस कार्यकर्ता निराश हों और झूठा माहौल दिखाकर अधिकारियों पर दबाव बनाया जाए। उन्होंने कहा कि यह षड्यंत्र कामयाब होने वाला नहीं है।

कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस के सभी पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, मोर्चा संगठनों के प्रमुख और प्रकोष्ठ के पदाधिकारी अपने-अपने काम में जुट जाएं और निष्पक्ष मतगणना कराएं। उन्होंने कहा कि हम सब जीत के लिए तैयार हैं। हम सब एकजुट हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें कोई भी समस्या लगती है तो वे सीधे उनसे बात करें।

कमलनाथ ने कहा कि 3 दिसंबर को कांग्रेस पार्टी की सरकार बन रही है।

कमलनाथ के इस बयान से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ गया है। वे अब और भी अधिक जोश से चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। वे विश्वास जता रहे हैं कि कांग्रेस 3 दिसंबर को मध्य प्रदेश में सरकार बना लेगी।

एग्जिट पोल से भटकना नहीं है

कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं को एग्जिट पोल से न भटकने की भी सलाह दी है। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल केवल एक अनुमान है। चुनाव के नतीजे मतगणना के बाद ही पता चलेंगे। उन्होंने कहा कि हमें मतगणना के दिन पूरी ताकत से मैदान में रहना है और निष्पक्ष मतगणना सुनिश्चित करनी है।

कमलनाथ के इस बयान से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट होने और मतगणना के दिन पूरी ताकत से डटे रहने की प्रेरणा मिली है। वे अब और भी अधिक जोश से चुनाव प्रचार में जुट गए हैं।

Previous articleयूपी के नौजवानों को नौकरी ढूंढने के लिए कहीं जाना नहीं होगा : मुख्यमंत्री योगी
Next articleवेदांग रैना ने ‘द आर्चीज’ में डेब्यू के साथ सिंगिंग में भी हाथ आजमाया