Bhopal Breaking News
Controversy over removal of Imam

“Firing” मध्य प्रदेश के भोपाल में गुरुवार को हुई गोलीबारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भीषण गोलीबारी और उत्पीड़न को सुना जा सकता है. इस वीडियो में दिख रही शूटिंग वेब सीरीज ”मिर्जापुर” की याद दिलाती है.

पुलिस ने वीडियो के आधार पर कार्रवाई की और दोनों पक्षों के खिलाफ शिकायत दर्ज की। भोपाल के टीला जमालपुर में एक इमाम को हटाने को लेकर झड़प हो गया और माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है. पुलिस अधिकारियों ने आगे की सांप्रदायिक हिंसा को रोकने के लिए पुलिस बलों के साथ स्थिति का जवाब दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीला जामापुरा में एक छोटी सी मस्जिद है जहां शैफ उल्लाह इमाम हैं, लेकिन उनके समर्थकों का दावा है कि मस्जिद कमेटी उन्हें पद से हटाकर अपने किसी चहेते को इमाम बनाना चाहती है. बुधवार दोपहर नमाज के बाद जैसे ही इमाम के अनुयायी मस्जिद से बाहर निकले, उनका सामना एक दुश्मन समूह से हुआ।

इमाम तारिक और अनस के समर्थकों द्वारा इमाम को हटाने की कोशिश को लेकर फैजान, नोमान और रिजवान के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि बात बेइज्जती तक पहुंच गई. इस दौरान लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों गुटों को शांत कराया. उस समय फैजान, नोमान और रिजवान वहां से चले गये।

Previous articleरमजान में शोएब इब्राहिम का बयान: सच जानकर आपकी धारणा बदल जाएगी
Next articleरोहित शर्मा ने क्या किया? क्या वो क्रिकेट छोड़ रहे हैं