khabar aaj ki
Shoaib Ibrahim

“Shoaib Ibrahim” ससुराल सिमर का शो और उसमे सिमर का किरदार तो सबको याद होगा। दीपिका कक्कड़, जिन्होंने सिमर का किरदार निभाया था, वो इस शो के बाद घर-घर में फेमस हो गई थीं। शोएब इब्राहिम से दूसरी शादी के बाद दीपिका ने बवाल मचा दिया था। मगर इस जोड़ी ने जल्द ही लोगों का दिल जीत लिया।

हाल ही में शोएब ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसने सबका दिल जीत लिया। दीपिका और शोएब अपने बेटे को लेकर भी खूब चर्चा में हैं। कुछ महीने पहले एक्ट्रेस मां बनी हैं। शोएब ने सोशल मीडिया पर बताया कि बेटे और बीवी संग वे रमजान कैसे मना रहे हैं। इसी कड़ी में शोएब ने जब फैंस से कुछ भी पूछने को कहा तो एक फैन ने उनसे पूछा कि एक अच्छा मुस्लिम कैसे बनें?

इसके जवाब में शोएब ने जो कहा, उसने लोगों का दिल ही जीत लिया। शोएब ने कहा कि मैं इस लायक नहीं हूं कि मैं ये बताऊं कि एक अच्छा मुस्लिम कैसे बनें। गुनाह सबसे होते हैं और मैं भी इन सबमें शामिल हूं। हालांकि मेरी कोशिश हमेशा यही रहती है कि मैं कभी भी किसी का दिल ना दुखाऊं। मैं किसी की पीठ पीछे बुराई ना करूं और किसी को जज भी ना करूं। अपने अखलाक अच्छे रखूं क्योंकि इस्लाम आपको यही सिखाता है।

Previous articleचुनावी बॉन्ड: राजनीतिक दलों को कौन फंडिंग कर रहा है
Next articleभोपाल में दो गुटों के बीच हुई गोलीबारी, इमाम को हटाने को लेकर हुआ विवाद