Former Madhya Pradesh CM Uma Bharti Opens Up
Former Madhya Pradesh CM Uma Bharti Opens Up

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ( Uma Bharti ) ने आज भोपाल में पत्रकारों से बात करते हुए कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपनी बात रखी। उन्होंने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत की कामना की, लेकिन मुख्यमंत्री पद के लिए कोई दावा नहीं किया।

उमा भारती ने कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ईर्ष्या होती है। उन्होंने कहा कि मोदीजी को देखकर उन्हें लगता है कि वे इतने मजबूत, बुद्धिमान और भावुक हैं और जिस तरह उनमें अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने का सामर्थ्य है, उतनी मेहनत हम क्यों नहीं कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी लहर से कोई नहीं छूट पाता है। उन्होने कहा कि 2013 में मोदी जी का बैकवाटर मध्य प्रदेश में आया, उस समय मध्य प्रदेश सहित पूरे देश में उनकी लोकप्रियता आकाश छूने लगी थी। लेकिन 2018 में व्यापम की कालिमा छा गई, उसको पोंछना मुश्किल था और वो आखिरी तक मंडराती रही।

उन्होंने कहा कि मोदीजी का बैकवाटर तो ऐसा आता है कि 2018 में विधानसभा चुनाव हारने के बाद भी लोकसभा चुनाव में हम 29 में से 28 सीटें जीत गए। मोदीजी की तुलना न हमारी पार्टी में किसी से हो सकती है न दूसरी पार्टी में किसी से हो सकती है और अब तो दुनिया में भी किसी से नहीं हो सकती है।

उमा भारती की इन टिप्पणियों से पता चलता है कि वे अभी भी मध्य प्रदेश की राजनीति में सक्रिय हैं और बीजेपी की जीत के लिए काम कर रही हैं।

Previous articleछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023: कांग्रेस और भाजपा ने विधायकों को एकजुट रखने के लिए बुक किए तीन चार्टर प्लेन
Next articleExit Poll Results 2023: क्या होगा एग्जिट पोल के नतीजों का असर?