Collector Amanveer Singh Bais
गुना कलेक्टर की तबीयत में सुधार, गैस की समस्या से हुआ था दर्द

गुना में शुक्रवार दोपहर हुई बस दुर्घटना के बाद नए जिला कलेक्टर अमनवीर सिंह बैस (Collector Amanveer Singh Bais) की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उल्टी-दस्त के बाद उन्हें तुरंत जिला अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराना पड़ा, लेकिन यहां भी उन्हें कोई राहत नहीं मिली और आखिरकार डॉक्टरों ने उन्हें भोपाल जाने की सलाह दी, पहले उन्हें भोपाल भेजना पड़ा। एम्बुलेंस, लेकिन घने कोहरे के कारण उन्हें एम्बुलेंस से जाना पड़ा।

गुना कलेक्टर अमनवीर सिंह बैस की तबीयत में सुधार हो रहा है। शुक्रवार को पेट में दर्द के बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अपर कलेक्टर प्रथम कौशिक ने बताया कि कलेक्टर की तबीयत में पहले से सुधार है। कुछ गैस की समस्या हुई थी, जिसकी वजह से उनको तेज दर्द हुआ था।

कलेक्टर 1 जनवरी को ही गुना जिले में ज्वॉइन हुए थे। गुरुवार को वे ग्वालियर गए थे जहां पर वे सीएम मोहन यादव द्वारा ली जा रही संभागीय समीक्षा बैठक में शामिल हुए थे। वहां से मीटिंग अटैंड कर वे वापस गुना लौटे थे। वे सर्किट हाउस में बैठे थे, तभी अचानक उनके पेट में तेज दर्द हुआ। दर्द इतना अधिक बढ़ गया कि वे वहीं पर सोफे पर बैठे-बैठे लेट गए। जैसे ही गुना कलेक्टर की तबीयत बिगड़ने की खबर डॉक्टरों तक पहुंची तो उनकी टीम उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंच गई।

अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। कुछ देर के इलाज के बाद कलेक्टर की तबीयत में सुधार होने लगा। उन्हें आईसीयू से सामान्य वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। अपर कलेक्टर ने बताया कि कलेक्टर को अभी भी कुछ दर्द है, लेकिन उनकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है।

Previous articleएक ऐसी घटना जिसने बदल दी भोजपुरी स्टार पवन सिंह की जिंदगी”
Next articleमध्य प्रदेश का नया कानून: कहीं मुश्किलों का अंबार, कोई रियायतों पर सवार