हम भी अकेले तुम भी अकेले की रिलीज डेट टली

0
31
हम भी अकेले तुम भी अकेले की रिलीज डेट टली
हम भी अकेले तुम भी अकेले की रिलीज डेट टली

Mumbai Bollywood news update जरीन खान और अंशुमन झा अभिनीत फिल्म ‘हम भी अकेले, तुम भी अकेले’ पहले फरवरी में रीलीज होने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म मार्च या अप्रैल में पर्दे पर आएगी। हरीश व्यास के निर्देशन वाली इस फिल्म में अंशुमन एक समलैंगिक पुरुष का किरदार निभा रहे हैं, जरीन समलैंगिक महिला के किरदार में हैं।

पिछले साल दिसंबर में इस फिल्म को न्यूयार्क में एचबीओ दक्षिण एशियाई फिल्म फेस्टिवल के विश्व प्रीमियर में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का अवार्ड मिला था। वहीं हरीश को इसी साल जनवरी में राजस्थान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का अवार्ड मिला था। इस फिल्म को पर्दे पर पहले वेलेन्टाइन डे यानि 14 फरवरी के दिन रिलीज होना था, लेकिन अब इसमें देरी होगी।

रिलीज तारीख को आगे बढ़ाने का कारण बताते हुए हरीश ने कहा हम फरवरी में इसे वैश्विक स्तर पर रिलीज करने की सोच रहे थे, लेकिन फेस्टिवल सर्किट में हमें अच्छी शुरुआत मिली, इसलिए हम फेस्टिवल के मंचों को छोड़ना नहीं चाहते थे, विशेषकर एलजीबीटीक्यू फेस्टिवल के मंच को जो मार्च में होगा। उन्होंने कहा साथ ही, हम एक और बड़ी फिल्म नहीं रिलीज करना चाहते थे। अंशुमन इस साल मार्च में इंडस्ट्री में अपना एक दशक पूरा कर रहे हैं, इसलिए यह फिल्म मार्च के अंत में या अप्रैल में रिलीज होगी। रिलीज तारीख की आधिकारिक घोषणा जल्दी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here