हो सकता हैं भारत के विकास में खतरा – जॉन चैंबर्स

0
50

National News – सिस्को के पूर्व सीईओ और एग्जिक्यूटिव चेयरमैन जॉन चैंबर्स ने भारतीय पत्रकारों के एक समूह को संबोधित करते हुए कहा कि भारत के विकास में खतरा हो सकता हैं।

ऐसा उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कहा। उन्होंने कहा की यदि नरेंद्र मोदी दोबारा पीएम नहीं बने, तो भारत का विकास खतरे में पड़ सकता है।

भारत के पास दुनिया में सबसे मजबूत विकास हासिल करने का मौका है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा की पीएम में देश को सही दिशा में ले जाने की क्षमता है।इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ भी की। ये सब उन्होंने पत्रकारों से बातीचत करते हुए कहा। दरअसल जॉन चैंबर्स एनुअल लीडरशिप समिट ऑफ द यूएस इंडिया स्ट्रेटजिक एंड पार्टनरशिप फोरम (USISPF) के उद्घाटन समारोह में पहुंचे थे। जहा उन्होंने ये सब बातें की।

बता दे की भारतीय पत्रकारों ने चैंबर्स से मोदी के 2019 में दोबारा पीएम बनने पर सवाल पूछा गया था। इस सवाल के जवाब में चैंबर्स ने कहा कि वे हिम्मती हैं। साथ ही कहा की अगर लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बने तो ये भारत के लिए अच्छा नहीं होगा।

वे हर दिन सोचते हैं कि भारते के भविष्य को और बेहतर कैसे बनाया जाए। वहीं, भारत और अमेरिका के संबंधों पर सवाल का उन्होंने जवाब दिया कि दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय संबंधों बेहतर हैं। उन्होंने पीएम मोदी को एक बेहतरीन नेता बताया।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here