भारती एंटरप्राइजेज ने अपनी कम्पनियों भारतीय एयरटेल, भारती इंफ्राटेल आदि के साथ मिलकर कोविड-19 के खिलाफ भारत की इस लड़ाई में 100 करोड़ रूपए से भी अधिक राशि का योगदान किया है। दुनिया कोविड-19 महामारी के रूप में इस आधुनिक युग के सबसे बड़े स्वास्थ्य संकट से जूझ रही है। एयरटेल और जगरनॉट ने की हजारों ई-बुक फ्री ( e-books available) में उपलब्ध करने की घोषणा

एक राष्ट्र के रूप में हमारी प्राथमिकता सामूहिक रूप से इस संकट के प्रभाव को कम करने के लिए सरकार के प्रयासों का समर्थन करना है। इस राशि का एक महत्वपूर्ण हिस्सा तुरंत पीएम-केयर्स फंड में दिया जाएगा, शेष राशि उन डॉक्टरों, स्वास्थ्य सेवा श्रमिकों और आवश्यक सेवाओं के कर्मियों के लिए मास्क, पीपीई और अन्य प्रमुख उपकरणों की खरीद के लिए उपयोग की जाएगी, जो इस विशाल लड़ाई में सबसे आगे खड़े हैं। 10 लाख से भी अधिक एन-95 मास्क खरीदे जा रहे हैं और इसे जल्द ही उपलब्ध कराया जाएगा।

आईआरसीटीसी ने शुरू की टिकटों की बुकिंग,15 अप्रेल से दौड़ेंगी रेलगाड़ियां

भारती एंटरप्राइजेज द्वारा किए गए 100 करोड़ रूपए के अलावा भारती के कर्मचारी कंपनी द्वारा स्थापित एक मंच के माध्यम से इस लड़ाई के लिए स्वैच्छिक योगदान भी कर रहे हैं। भारती कंपनियां अपने कर्मचारियों द्वारा योगदान की गयी राशि को एकत्र करेगी और कोविड-19 के लिए ली गयी पहल में इसका योगदान दिया जाएगा। एयरटेल की नेटवर्क टीमें 24X7 काम कर रही है ताकि भारत के डिजीटल बैकबोन का सही रूप से संचालन सुनिश्चित किया जा सके और लोग इस वैश्विक संकट की स्थिति में भी अपने प्रियजनों से जुड़े रहें और घर में रहते हुए अपने सभी कामों को करने में सक्षम हों।

Previous articleसलमान खान एक बार फिर मसीहा साबित हुए और शाहरुख खान ने किए 7 बड़े ऐलान जानिए
Next articleमध्य प्रदेश के कर्मियों का महंगाई भत्ता निरस्त जानिए पूर्व मुख्यमंत्री कमल ने क्या कहा