सलमान खान एक बार फिर मसीहा साबित हुए और शाहरुख खान ने किए 7 बड़े ऐलान जानिए

0
77
सलमान खान एक बार फिर मसीहा साबित हुए और शाहरुख खान ने किए 7 बड़े ऐलान जानिए
सलमान खान एक बार फिर मसीहा साबित हुए और शाहरुख खान ने किए 7 बड़े ऐलान जानिए

Bollywood update – कोरोना वायरस (corona virus )से मुकाबले के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi ) ने लोगों से मदद की अपील की है। इसके लिए पीएम मोदी ने पीएम केयर्स फंड का अकाउंट नंबर भी जारी किया है, इसके बाद से फिल्मी दुनिया के कई दिग्गजों ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। अक्षय कुमार और कई अन्य लोगों ने पीएम केयर्स फंड में करोडों रुपए दान किए हैं।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने भी कोरोना से जंग के लिए 7 बड़े ऐलान किए हैं।

इससे पहले सलमान खान ने भी यह ऐलान किया था कि वह 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों के बैंक अकाउंट में रुपए डालेंगे, जिसके लिए उन्होंने इंडस्ट्री की मातृ संस्था फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) (FWICE) को फोन कर 25000 दिहाड़ी मजदूरों के बैंक खातों की जानकारी मंगाई थी।

अब सलमान अपना वादा पूरा करने में जुट गए हैं।

सलमान खान (Salman Khan )ने फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म राधे (upcoming film Radhe) के क्रू-मेंबर्स के खाते में पैसे भेजे हैं। गौरतलब है कि 26 मार्च से 2 अप्रैल तक राधे की शूटिंग के दौरान ये क्रू-मेंबर्स काम करने वाले थे, लेकिन अचानक लॉकडाउन (lockdown situation ) की स्थिति बन जाने के कारण फिल्म की शूटिंग बीच में ही रुक गई और काम न होने की वजह से इन क्रू-मेंबर्स को रोजमर्रा की जिंदगी में मुश्किलें उठानी पड़ रही हैं। सलमान इन लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। फिल्म के मेकअप आर्टिस्ट सुभाष कपूर ने जानकारी दी है कि उन्हें सलमान खान की ओर से पैसे मिल गए हैं। सुभाष कपूर ने तहेदिल से सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here