IPL – दक्षिण अफ्रीकी बोर्ड ने अभी तक खिलाड़ियों को रिलीज नहीं किया

0
27
CSA Bord
दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड (CSA) ने इसके लिए खिलाड़ियों को रिलीज नहीं किया है। 

केपटाउन – इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 12 वां संस्करण अगले सप्ताह से शुरु होने जा रहा है पर अभी तक भी दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड (CSA) ने इसके लिए खिलाड़ियों को रिलीज नहीं किया है।

दक्षिण अफ्रीका को अभी श्रीलंका के साथ टी-20 सीरीज भी खेलनी है, जो कि विश्व कप से पहले उसकी आखिरी सीरीज होगी। यह सीरीज 24 मार्च को समाप्त होगी और सीएसए का मानना है कि उसके खिलाड़ी सीरीज समाप्त होने के बाद ही भारत रवाना हों पर दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी शुरुआत से ही लीग में रहना चाहते हैं।

सीएसए के अधिकारी ने कहा कि खिलाड़ियों को रिलीज करने की तारीख तय करने के लिए सीईओ थाबंग मोरो, अध्यक्ष क्रिस नानजानी और कोच ओटिस गिब्सन बैठक कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘तीनों आज बैठक कर रहे हैं जिसमें वह यह तय करेंगे कि दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए कब रिलीज किया जाएगा। इसमें कोई संदेह नहीं है कि खिलाड़ी टी-20 लीग का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं लेकिन यह भी सच है कि वे देश के लिए खेलने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’ वहीं इस मामले में बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों पर अंतिम निर्णय जल्द ही होने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here