मैं टीम के लिए बेहतर देने की कोशिश कर रहा हूं-जडेजा

0
26
Jadeja i will try to give better for team

भारत (Inidia)और वेस्टइंडीज (west indies) के बीच हो रहे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा ने शानदार अर्धशतक जड़ा।

जडेजा ने कहा, जब मिडिल ऑर्डर में मैं बल्लेबाजी कर रहा था तो मेरा पूरा ध्यान साझेदारी पर था। मैं अपने खेल को लेकर थोड़ा डरा हुआ था लेकिन मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहा था। वहीं दूसरी ओर विकेट कीपर ऋषभ पंत क्रीज पर लंबे समय तक टिकने में नाकाम रहे। इसके बाद इशांत और जडेजा ने मिलकर 60 रनों की पारी खेली।

बता दें जडेजा को पहले टेस्ट के लिए आर अश्विन की जगह पर लिया गया है।

कई पूर्व क्रिकेटर्स टीम प्रबंधन के इस फैसले को लेकर नाराजगी भी जता चुके हैं। जडेजा ने कहा, निश्चित तौर पर जब आपका कप्तान आप पर विश्वास करता है और मुख्य खिलाड़ी के तौर पर देखता है, तो आप अच्छा महसूस करते हैं। किस्मत से अच्छा परफॉर्म करके मैंने उस विश्वास को कायम रखा है।टीम जब गेंदबाजी करने उतारी तब इशांत कप्तान कोहली के लिए ट्रंप कार्ड साबित हुए।

इशांत ने अच्छे लाइन और लेंथ के साथ बोलिंग कर 5 विकेट झटके और दूसरे दिन का मैच खत्म होने तक वेस्टइंडीज की टीम 8 विकेट पर 189 रन बना सकी। जडेजा ने कहा, इशांत ने अच्छी बोलिंग की। हर उस ओवर में इशांत का लय बेहतर हुआ जिसमें उन्होंने बोलिंग की। अगर उन्होंने दोनों कैच नहीं पकड़े होते तो स्थितियां काफी अलग होतीं। दोनों कैचों से हमारी टीम अधिक मजबूत हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here