कांग्रेस की जनजागरण यात्रा से संतुष्ट नहीं – बाला बच्चन

0
42

Bhopal Samachar – मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा जारी हैं। सीएम चौहान अपनी इस यात्रा से लोगों को संबोधित कर रहें हैं।

वहीं इस यात्रा के ज़रिए सीएम चौहान लगातार विपक्ष पर हमला बोलते आ रहे हैं। इन हमलो को देखते हुए कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बाला बच्चन ने चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत पार्टी के बड़े नेताओं से आग्रह किया है कि उन्हें भी मुख्यमंत्री के जवाब में यात्रा निकालनी पड़ेगी। बाला बच्चन मुख्यमंत्री की यात्रा के साथ-साथ चल रही कांग्रेस की जनजागरण यात्रा से संतुष्ट नहीं हैं। बाला बच्चन ने कहां की अभी मुख्यमंत्री की यात्रा का जवाब नहीं मिल पा रहा है। अगर मुख्यमंत्री की यात्रा का जवाब देने हैं तो आपको भी यात्रा पर निकलना पड़ेगा। इधर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ 1 अगस्त को मैहर में पांचवीं बड़ी आमसभा को संबोधित करेंगे।

सिंधिया ने 10 संभागों में ली बैठकें, जनसंपर्क किया

चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 11 मई को उज्जैन में आमसभा की। इसके बाद धार, इंदौर और सीहोर के श्यामपुर दोराहा में सभा को संबोधित किया। बताते चले की बीते डेढ़ महीने में सिंधिया ने मध्यप्रदेश में सभी 10 संभागों में जाकर कांग्रेस की चुनाव अभियान समिति की बैठकें लीं एवं कार्यकर्ताओं व आमजनों से संवाद किया। सिंधिया ने 28 जुलाई को उज्जैन में ही संभागीय चुनाव अभियान समिति की अंतिम बैठक कर इस अभियान का समापन किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here