देर रात संभली करुणानिधि की बिगड़ी तबियत, आईसीयू में इलाज जारी

0
49
karunanidhi - National News
पूर्व केंद्रीय मंत्री ए. राजा बोले अफवाहों पर ध्यान ना दे

National News – द्रमुक सुप्रीमो करुणानिधि की तबियत काफी समय से खराब चल रहीं हैं। जिसके चलते उन्हें कुछ दिनों पहले कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

जहां उनका इलाज आईसीयू में चल रहा हैं। रविवार की रात खबर आई की उनकी तबियत बिगड़ गई हैं। जिसके बाद अस्पताल में समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा। वहीं कुछ महिलाओं की आंखे नम होती दिखाई दी। हालांकि पूर्व केंद्रीय मंत्री ए. राजा ने मीडिया को बताया कि कुछ देर के लिए उनकी तबियत बिगड़ी जरूर थी, लेकिन उनका इलाज आईसीयू में चल रहा है। साथ ही उन्होंने कहां की अफवाहों पर ध्यान ना दे। वहीं दूसरी तरफ स्टालिन ने भी देर रात बयान जारी कर कहा कि करुणानिधि बेहतर हैं।

बता दे की कावेरी अस्पताल की ओर से रविवार रात 9.50 बजे जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि कुछ देर के लिए 94 वर्षीय करुणानिधि की तबियत बिगड़ी थी।

हालांकि सक्रिय चिकित्सा सहायता की मदद से कुछ देर बाद इसमें सुधार आ गया। विशेषज्ञ डाक्टरों का पैनल उनकी निगरानी कर रहा है।

वही अस्पताल में भर्ती करुणानिधि की द्रमुक ने रविवार को कुछ तस्वीर जारी की। तस्वीर में करुणानिधि के बगल में तमिलनाडु के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित, डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन, राज्यसभा सदस्य एमपी कनिमोझी, करुणानिधि की पत्नी और उनके डॉक्टर गोपाल खड़े दिखाई दे रहे हैं। बताते चले की रविवार को उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू भी अस्पताल पहुंचे और करुणानिधि के हालचाल जाने और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here