Jawan Ka Dhamaal Number 1 Indian film
Jawan Ka Dhamaal Number 1 Indian film made by record breaking huge bumper earnings great performances

Jawan Ka Dhamaal Number 1 Indian film: शाहरुख खान ने अपनी Latest फिल्म जवान के जरिए Record book में सफलता का एक नया परचम‌ लहराया है। जवान की शानदार सफलता ने सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय बाजारों में भी अपनी एक अलग पहचान बनायी है। Film Producers ने Social media पर एक आकर्षक Poster Share करते हुए साफ साफ शब्दों में लिखा है— ” जवान मध्य पूर्व में 16 मिलियन डालर का आंकड़ा पार करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन कर उभरी है। “ एटली के निर्देशन में बनी इस Power Packed Action Film ने अपने आप में एक बेहतर मुकाम हासिल कर लिया है।”

Jawan 16 million Dollar  Business

दर्शक किसी चुम्बकीय शक्ति की भांति फिल्म देखने अनवरत खिंचे से चले जा रहे हैं। जवान फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी । आपकी जानकारी के लिए बता दुं कि उपरोक्त फिल्म में शाहरुख खान पिता और पुत्र की दोहरी भूमिका निभा रहे हैं।

Actions से भरपूर

कुल मिला कर यदि कहा जाए कि शाहरुख की जवान फिल्म Action / Emotion’s / Thrilled / Suspense / Sentiments और Investigation से भरपूर है, तो अत्युक्ति नहीं होगी । फिल्म में शाहरुख खान के कई शानदार Look’s दर्शाए गये हैं। जो बेशक सराहनीय हैं। जवान में वो सब कुछ है, जो सिनेमा के Fan’s को Hall में जाने को मजबूर कर देता है। Film देखने के बाद ऐसा महसूस होता है, मानो शाहरुख और Director एटली की जोड़ी ने गजब का Performance दिया है। शाहरुख का Killer look’s, Screen पर आग लगा देने वाले Performance ने फिल्म की‌ कहानी में जबरदस्त जान फूंक दिया है।

बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन

फिल्म को देख कर दर्शक हैरान रह जाते हैं । दरअसल, 45 मिनट में ही दर्शकों को इतना अधिक मसाला मिल जाता है, कि वे आश्चर्य चकित रह जाते हैं। कई बार पूरे तीन तीन घंटे समय गुजारने के बाद भी कुछ‌ भी हासिल नहीं होता । जवान पुर्ण रुप से Packed Script है। उपरोक्त फिल्म में जितना कुछ कहने की चेष्टा की गयी है। उसे बेहतर से भी बेहतरीन तरीके से दर्शाया गया है। फिल्म निस्संदेह आवश्यकता से अधिक भरी हुई प्रतीत होती है। परंतु वालिवुड बादशाह की कामयाबी के आगे सब कुछ फिल्मों में अदृश्य सा हो जाता है। फिल्म की रिकार्ड तोड़ बंपर कमाई से यह साफ परिलक्षित होता है, कि जवान भारत ही नहीं बल्कि विश्व में नंबर 1 फिल्मों की श्रेणी में है।

Previous articleपीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला, रानी दुर्गावती स्मारक का शिलान्यास किया और मध्य प्रदेश में 12,600 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की शुरुआत
Next articleरणवीर कपूर को ED का नोटिस / महादेव सट्टा ऐप मामले में क्या हो सकती है जेल ?