MP Breaking News
Kamal Nath Attacks CM Mohan Yadav's Loudspeaker Ban, Calls it a "Ploy for Controversy"

मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शपथ लेते ही अपने पहले आदेश में लाउड स्पीकर पर बैन लगाया था. जिसके अनुसार प्रदेश में धार्मिक स्थलों और अन्य जगहों पर तेज आवाज में लाउड स्पीकर नहीं बज पाएंगे. इस आदेश के बाद कांग्रेस नेता कमलनाथ ने सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सरकार विवाद के लिए बहाना ढूंढ रही है.

कमलनाथ ने कहा कि लाउड स्पीकर का इस्तेमाल धार्मिक अनुष्ठानों और सामाजिक कार्यक्रमों में किया जाता है. इसका इस्तेमाल किसी भी तरह से कानून का उल्लंघन नहीं है. सरकार को इस पर प्रतिबंध लगाने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि सरकार को जनता की समस्याओं को हल करने पर ध्यान देना चाहिए.

कमलनाथ ने कहा कि सरकार लाउड स्पीकर पर प्रतिबंध लगाकर लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा रही है. उन्होंने कहा कि सरकार को इस फैसले को वापस लेना चाहिए.

अशोकनगर में पहली कार्रवाई

मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के आदेश के बाद अब प्रशासन एक्शन में आ गया है. अशोकनगर पुलिस ने डीजे पर बड़ी कार्रवाई कर दी है. पुलिस ने शहर के अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर 10 डीजे जब्त किए हैं. पुलिस ने डीजे संचालकों के खिलाफ भी कार्रवाई की है.

पुलिस ने बताया कि डीजे संचालक रात में तेज आवाज में डीजे बजाते थे. इससे लोगों को परेशानी हो रही थी. पुलिस ने डीजे संचालकों को चेतावनी दी थी कि अगर वे फिर से ऐसा करते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. लेकिन डीजे संचालक चेतावनी पर ध्यान नहीं दिए. इसलिए पुलिस ने कार्रवाई की.

पुलिस ने कहा कि आगे भी ऐसी कार्रवाई जारी रहेगी. जो भी डीजे संचालक नियमों का उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Previous articleराज्यपाल ने श्री गोपाल भार्गव को प्रोटेम स्पीकर पद की शपथ दिलाई
Next articleMP Breaking News: CM मोहन यादव का सख्त तेवर: बीजेपी कार्यकर्ता पर हमले के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर