MP Election NEws update 2023
कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना, कहा- हर बात का श्रेय लेते हैं, चुनाव के बाद हिसाब दूंगा

MP Election News Update: सागर में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शिवराज जी को हर बात का श्रेय लेने का शौक है। मेट्रो प्रोजेक्ट की बात करते हुए उन्होंने कटाक्ष किया और कहा कि ‘बच्चा किसी और के यहां होता है, मिठाई ये बांटते हैं।’ उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि शिवराज जी सामने खड़े हो जाएं और अपने 18 साल का हिसाब दें, मैं अपने 15 महीने का हिसाब दे दूंगा।

कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी रक्षा राजपूत मेरी प्रतिनिधि हैं। चुनाव भले वो लड़ रही हैं लेकिन क्षेत्र की जिम्मेदारी मेरी रहेगी। उन्होंने बीजेपी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि जब मैं केंद्र में मंत्री था तब राहुल गांधी जी ने बुंदेलखंड के लिए 8 हजार करोड़ का पैकेज बनाया था। अगर ये घोटाला प्रदेश न हुआ होता तो इस बुंदेलखंड पैकेज के आप भी हकदार। इस पैकेज का किसी को लाभ नहीं मिला तो पैसा आखिर गया कहां। उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज ने आज हर चीज पर ताला लगा दिया है और ये ताला तभी खुलता है जब 50 प्रतिशत कमीशन दिया जाता है।

कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर हर व्यक्ति को रोजगार मिलेगा, शिक्षा की गुणवत्ता बढ़ेगी, और स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार सभी के साथ समान व्यवहार करेगी और किसी भी वर्ग या समुदाय के साथ भेदभाव नहीं करेगी।

Previous articleMP Election 2023 : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 : 17 नवंबर को मतदान, कुछ जिलों में दोपहर 3 बजे तकया
Next articleमराठा आरक्षण आंदोलन स्थगित, सरकार को दो महीने का अल्टीमेटम