करण जौहर ने तुड़वा दी सिद्धार्थ मल्होत्रा की चुप्पी

0
38
Karan Johar

बॉलीवुड की शानदार पर्सनॉल्टी करण जौहर का छोटे पर्दे पर चल रहे कॉफी विद करण शो के चर्चे चारों ओर हैं। इस शो का जो भी हिस्सा बनता है उससे उसके राज उगलवा ही लिए जाते हैं, यही वजह है कि इसे लेकर विवाद भी खड़े हो रहे हैं और कुछ मामले निपटाए भी जा रहे हैं। दरअसल कॉफी विद करण-6 के लेटेस्ट एपिसोड में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आदित्य रॉय कपूर के साथ शिरकत की।

इस दौरान जहां सिद्धार्थ ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी अनेक राजों से पर्दा उठाया तो वहीं उस पर भी वो बिंदास बोलते नजर आए जिस सवाल पर अभी तक उन्होंने चुप्पी साध रखी थी।

जी हॉं उन्होंने पूर्व गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट संग ब्रेकअप पर जहां बयान दिया वहीं कियारा आडवाणी और जैकलीन फर्नांडीज संग अफेयर की खबरों के सच को भी सामने लाने का साहस दिखाया। इसे यूं कहें कि करण जौहर ने उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर कर दिया तो गलत नहीं होगा।

इस दौरान जहां सिद्धार्थ ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी अनेक राजों से पर्दा उठाया तो वहीं उस पर भी वो बिंदास बोलते नजर आए जिस सवाल पर अभी तक उन्होंने चुप्पी साध रखी थी। जी हॉं उन्होंने पूर्व गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट संग ब्रेकअप पर जहां बयान दिया वहीं कियारा आडवाणी और जैकलीन फर्नांडीज संग अफेयर की खबरों के सच को भी सामने लाने का साहस दिखाया। इसे यूं कहें कि करण जौहर ने उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर कर दिया तो गलत नहीं होगा।

यहां सिद्धार्थ ने जैकलीन से संबंधों को लेकर कहा कि ‘जैकलीन तो वाकई अद्भुत हैं। मैं उनके साथ जब भी हैंगआउट करता हूं मुझे बहुत मजा आता है।

सिद्धार्थ बताते हैं कि फिल्म ए जेंटलमैन के समय उन दोनों के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग हुई, लेकिन कभी भी एक-दूसरे को डेट नहीं किया। बकौल सिद्धार्थ, ‘हम बस दोस्त हैं और इसी लिहाज से साथ में घूमते-फिरते हैं। हम दोनों में बहुत सी बातें समान हैं।’

यहां वो कहते हैं कि जैकी क्रेजी हैं और वे हमेशा खुश रहना पसंद करती हैं।

यहां आपको बतला दें कि मीडिया में इससे पहले खबर आई थी कि जैकलीन से बढ़ती नजदीकियों की वजह से ही सिद्धार्थ और आलिया का ब्रेकअप हुआ था। इसके बाद अब सिद्धार्थ के रिलेशन न्यूकमर कियारा आडवाणी से होने की भी बातें की जा रही हैं। इस पर सिद्धार्थ का कहना था कि ‘मीडिया में जो अफवाहें आती हैं, रियल लाइफ में उससे बहुत कम ही एंजॉय करता हूं। काश कि वे तमाम बातें सच होती। कियारा प्यारी हैं।

भविष्य में हम साथ काम करेंगे, लेकिन मैं तो अभी सिंगल ही हूं।’ कुल मिलाकर सिद्घार्थ ने चुप्पी तोड़ दी और तमाम राजफाश कर दिए, जिससे उनके फैंस को अच्छा ही लगा होगा। इसके लिए करण जौहर और उनके शो को धन्यवाद दिया जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here