Supriya Shrinet
Kashmiri Pandits: BJP's Lies Exposed? Supriya Sule Blasts Government

कश्मीरी पंडितों के पलायन के बारे में

सुप्रीया श्रीनेत ने अपने ट्वीट में कहा है कि कश्मीरी पंडितों का पलायन विश्वनाथ प्रताप सिंह की सरकार के दौरान हुआ था, जिसका समर्थन भाजपा कर रही थी। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि उस सरकार में गृह मंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद थे, जिन्हें बाद में भाजपा ने मुख्यमंत्री बनाया।

इन आरोपों का खंडन करते हुए भाजपा ने कहा है कि कश्मीरी पंडितों का पलायन 1989 में शुरू हुआ था, जो विश्वनाथ प्रताप सिंह की सरकार के बाद भी जारी रहा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास के लिए कई कदम उठाए हैं।

कश्मीरी पंडितों के लिए घर बनाने के बारे में

सुप्रीया श्रीनेत ने अपने ट्वीट में कहा है कि कांग्रेस सरकार ने कश्मीरी पंडितों के लिए घर बनाए थे। उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा ने आज फिर उन्हें बेघर होने पर मजबूर कर दिया है.

इन आरोपों का खंडन करते हुए भाजपा ने कहा है कि कांग्रेस सरकार ने कश्मीरी पंडितों के लिए जो घर बनाए थे, वे अधूरे थे। भाजपा ने इन घरों को पूरा करने और कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं।

कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा के बारे में

सुप्रीया श्रीनेत ने अपने ट्वीट में कहा है कि भाजपा सरकार कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा के लिए कुछ नहीं कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया है कि कश्मीरी पंडितों की आज भी टार्गेटेड किलिंग हो रही है।

इन आरोपों का खंडन करते हुए भाजपा ने कहा है कि सरकार कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडितों के लिए विशेष सुरक्षा बलों का गठन किया गया है और उनके लिए सुरक्षा योजनाएं बनाई गई हैं।

सेना की शहादत के बारे में

सुप्रीया श्रीनेत ने अपने ट्वीट में कहा है कि भाजपा सरकार लगातार सेना की शहादत पर चुप रहती है।

इन आरोपों का खंडन करते हुए भाजपा ने कहा है कि सरकार सेना की शहादत को कभी नहीं भूलती है। उन्होंने कहा कि सरकार सेना के जवानों के परिवारों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चला रही है।

Previous articleMP Election:क्या बीजेपी कार्यकर्ताओं को मतगणना से पहले पता था नतीजे? दिग्विजय सिंह ने उठाए सवाल
Next articleIDF:आईडीएफ ने गाजा में हमास नेता सिनवार के घर को घेर लिया है, नेतन्याहू ने पुष्टि की