उमर ने कहा सब यहीं कह रहे हैं घाटी में कुछ हो रहा हैं लेकिन क्या

0
44
leaders of the National Conference and PDP
Omar Abdullah

किसी को नहीं पता राज्यपाल से मुलाकात के बाद कहा

घाटी में अतिरिक्त सैनिकों की तैनाती के बाद घाटी की दो प्रमुख दल नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी के नेताओं में बहुत ही बैचेंनी दिखाई दे रही है।

इस कड़ी में जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने राज्यपाल सत्यपाल मलिक से राजभवन में मुलाकात की। इसके बाद कहा कि मैं और मेरे साथियों ने गवर्नर साहब से मुलाकात की और यह जानने का प्रयास किया कि आखिर हो क्या रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि कश्मीर के मौजूदा हालातों को देखते हुए जब अफसरों से बात की तब वह कहते हैं कुछ हो रहा है लेकिन सही जवाब नहीं दे रहे।

अब्दुल्ला ने कहा कि गवर्नर साहब ने जो कल बयान जारी किया था उसी को फिर से दोहरा दिया। हमने आर्टिकल 35ए पर बात करने का प्रयास किया और यह भी कहा कि घाटी में 370 पर बात हो रही है,तब उन्होंने हमें आश्वासन दिलाया कि उस दिशा में कोई काम नहीं किया जा रहा।


इसी बीच अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ हुई मुलाकात का भी जिक्र किया और कहा कि प्रधानमंत्री खुद चाहते हैं कि जम्मू कश्मीर में चुनाव हो, सरकार बनें। अब्दुल्ला ने कहा कि राज्य में क्या हो रहा है? इसका सही जवाब नहीं मिल रहा। बस सरकार से अपील करना चाहता हूं कि सोमवार को जब संसद सत्र चले तो वहां से बताया जाए कि कश्मीर में क्या हो रहा है। किस दिशा की तरफ बढ़ रही है सरकार? बस इतना स्पष्ट कर दीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here