khaber aaj ki news Shivraj Singh Chauhan met his beloved sisters, s
khaber aaj ki news Shivraj Singh Chauhan met his beloved sisters, said- I am not going anywhere

Khaber Aaj ki मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर के प्राचीन गणेश मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे और प्रदेश की खुशहाली के लिए प्रार्थना की, इसी दौरान प्रिय बहनों की भारी भीड़ ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज को गणेश मंदिर के सामने ही रोक लिया. सिंह चौहान से मुलाकात कर उनका स्वागत किया। प्रिय बहनें शिवराज सिंह चौहान से मिलीं और भावुक होकर रोने लगीं। शिवराज ने अपनी बहनों को गले लगाया, सांत्वना दी और कहा, ”मैं कहीं नहीं जा रहा हूं.”

इसी बीच महिलाएं नारे लगाने लगीं कि हमारा सीएम शिवराज भैया जैसा हो. मीडिया से बात करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वह लाडली बेना से लखपति बेना तक अभियान का नेतृत्व करेंगे. यह काम भी सरकार स्वतंत्र रूप से करेगी, पार्टी में क्या काम होगा यह पार्टी तय करेगी.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि वह लाडली बहनों को लखपति बनाएंगे। उन्होंने कहा कि यह उनकी जिंदगी का मिशन है।

चौहान ने कहा कि वह लाडली बहनों से चर्चा करेंगे और उनकी जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि महिलाओं का सशक्तिकरण जरूरी है और इस दिशा में वह लाडली बहना योजना को आगे बढ़ाएंगे।

चौहान ने कहा कि सरकार अपने स्तर पर लाडली बहनों को आर्थिक सहायता देगी। उन्होंने कहा कि पार्टी भी इस दिशा में काम करेगी।

चौहान की इस घोषणा का मध्य प्रदेश की राजनीति में गहरा असर पड़ सकता है। यह घोषणा भाजपा के घोषणा पत्र में भी शामिल है।

Previous articleMP Weather News :अब ठंड के साथ-साथ होगी बारिश, देखें मौसम विभाग की नई चेतावनी
Next articleपीएम मोदी ने परंपरा और आधुनिकता के मिश्रण वाले सूरत हवाई अड्डे के चमकदार नए टर्मिनल का उद्घाटन किया