प्रदेश में हमारी सरकार बनी तो 10 दिन में माफ करेंगे किसानों के कर्ज – कमलनाथ

0
46
मुझे मुख्यमंत्री बनने की भूख नहीं, बल्कि प्रदेश सरकार को भगाने की भूख है

M.P News – प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बुधवार को राजनगर के शक्ति मैदान में एक सभा की। इस सभा के दौरान सीएम शिवराज पर जमकर हालमा बोला।

नाथ ने कहां मुझे मुख्यमंत्री बनने की भूख नहीं, बल्कि प्रदेश सरकार को भगाने की भूख है। उन्होंने कहां की अगर प्रदेश में हमारी सरकार बनती हैं तो महज़ 10 दिनों के भीतर हम किसानों का कर्ज़ा माफ़ करेंगे। शिवराज सरकार रोज नए-नए आयोजनों के माध्यम से बड़े-बड़े तंबू, होर्डिंग में करोड़ों रुपए खर्च कर रही है। झूठी घोषणाओं से प्रदेश की जनता को छला जा रहा है। प्रदेश की जनता अब भाजपा से छुटकारा चाहती है। यह सरकार अहंकार में मदमस्त है। बता दे की कमलनाथ यहां प्रदेश व्यापी चुनावी दौरे की पहली जनजागरण सभा को संबोधित कर रहे थे।

इसके पहले अपनी चुनावी यात्रा की शुरूआत सतना के मैहर से की। खजुराहो में नाथ ने आचार्य विद्यासागरजी का आशीर्वाद भी लिया। इतना ही नहीं उन्होंने मैहर में मां के दर्शन के बाद यहां चुनावी सभा को संबोधित किया।

बताते चले की इस मोके पर विंध्य अंचल की राजनीति में खासा प्रभाव रखने वाले वरिष्ठ नेता एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह भी मौजूद थे। वहीं दूसरी तरफ विस में उपाध्यक्ष राजेंद्र कुमार सिंह ने कमलनाथ की तारीफ करते हुए कहां की यहां इस भीड़ को देख कर लगता हैं कमलनाथ ही सीएम हो। कमलनाथ किसी मुख्यमंत्री से कम नहीं हैं।

इससे पहले नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा- खजुराहो जैसे विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल में एक बड़ा हवाईअड्डा जरूरी है। लेकिन जहाज नहीं आते, खजुराहो का पर्यटन कार्यालय इंदौर शिफ्ट हो गया। यहां का पर्यटन व्यवसाय दिनों-दिन गिरता जा रहा है जिसको लेकर सरकार को कोई चिंता नहीं है। उन्होंने कहां कहा कि कमलनाथ साधारण नेता नहीं हैं। उन्हें पद की लालसा नहीं है और वो अध्यक्ष पद के लिए नहीं बने हैं, उनका उद्देश्य कांग्रेस की सरकार बनाना है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here