khabar aaj ki Madhya Pradesh Government
khabar aaj ki Madhya Pradesh Government

Madhya Pradesh Government- मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मंगलवार को मंत्रालय में मंत्रिमंडल की पहली बैठक बुलाई। बैठक में मुख्य रूप से जनकल्याण से संबंधित योजनाओं, विकसित भारत संकल्प यात्रा की गतिविधियों और संकल्प पत्र के बिन्दुओं पर चर्चा हुई।

बैठक में उप मुख्यमंत्रीद्वय श्री जगदीश देवड़ा और श्री राजेंद्र शुक्ल सहित मंत्रिमंडल के सभी सदस्य उपस्थित थे। बैठक में मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि सरकार की प्राथमिकता जनता के कल्याण से जुड़ी योजनाओं को समयबद्ध तरीके से पूरा करना है। उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से सरकार प्रदेश के सभी जिलों में जनता से संवाद करेगी और उनकी समस्याओं का समाधान करेगी।

बैठक में संकल्प पत्र के बिन्दुओं पर भी चर्चा हुई। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि सरकार संकल्प पत्र में दिए गए सभी वादों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित करने के लिए काम करेगी।

बैठक के पश्चात मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने मुख्य सचिव श्रीमती वीरा राणा से चर्चा कर आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी विभाग अपने-अपने क्षेत्रों में विकास कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाएं। उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश में रोजगार के अवसरों को बढ़ाने के लिए भी काम करेगी।

बैठक के बाद मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि सरकार प्रदेश में विकास की नई इबारत लिखने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि सरकार जनकल्याण के लिए हर संभव प्रयास करेगी।

Previous articleहम भाजपा से नहीं, कांग्रेस से ही हारे हैं चुनाव… प्रभारी महासचिव के सामने फूटा गुस्सा
Next articleCristiano Ronaldo Takes the Crown: 2023’s Top Soccer Scorer with a Staggering 53 Goals!