MP News
मध्य प्रदेश कांग्रेस में गुस्सा, प्रभारी महासचिव के सामने फूटा गुस्सा

MP News- मप्र कांग्रेस के प्रभारी महासचिव भंवर जितेंद्र सिंह (Bhanwar Jitendra Singh) के सामने कांग्रेस नेताओं का गुस्सा जमकर फूटा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा ने कांग्रेस को नहीं हराया, बल्कि यह हार कांग्रेस नेताओं ने खुद असहयोग करके जुटाई है। प्रभारी के सामने ये प्रस्ताव भी रखा गया कि लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने का एक ही तरीका है कि प्रत्याशियों के नाम जल्दी ऐलान कर दिए जाएं, ताकि वे अपनी तैयारी के लिए समय दे सकें।

कांग्रेस के प्रभारी महासचिव भंवर जितेंद्र सिंह मंगलवार को भोपाल पहुंचे। उनकी मौजूदगी में पीसीसी में हुई बैठक के दौरान बड़े नेताओं के सामने जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारी का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने कहा कि संगठन में नियुक्तियां हो जाती हैं, इस बारे में प्रभारी को पता नहीं होता है। उन्होंने शिकायत की कि कई जिलों में कुछ लोगों ने तानाशाही रवैया अपना रखा है। उन लोगों को लगता है कि पार्टी उनके हिसाब से चलती है। प्रभारी से कहा गया कि सबकी बात को तवज्जो दी जानी चाहिए। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि हम भाजपा से नहीं कांग्रेस के कारण चुनाव हारे हैं। जिनको टिकट नहीं मिला, उन्होंने डबल ताकत से प्रत्याशी को चुनाव हराया है। ऐसे कांग्रेसियों को चिन्हित करना चाहिए। बैठक में शामिल नेताओं ने कहा कि लोकसभा चुनाव के टिकट जल्दी घोषित करें और बड़े नेताओं चुनाव लड़ाया जाए।

Previous articleगालिब गाथा: गालिब को याद करेगा शहर, दो दिनी आयोजन में बिखरेंगे कई रंग
Next articleमध्य प्रदेश सरकारः CM मोहन यादव ने मंत्रिमंडल की पहली बैठक में जनकल्याण, विकसित भारत संकल्प यात्रा और संकल्प पत्र पर चर्चा की