Bollywood News
Threat to remove Emraan Hashmi from the film

“bollywood actor” बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘फुटपाथ’ को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि फिल्म के निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट ने उन्हें फिल्म से निकालने की धमकी दी थी।

इमरान ने 2003 में ‘फुटपाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित और महेश भट्ट और मुकेश भट्ट द्वारा निर्मित थी।

हाल ही में एक इंटरव्यू में इमरान ने कहा, “महेश भट्ट फिल्म को लेकर काफी गंभीर थे। उन्होंने मुझे चेतावनी दी थी कि अगर मैं पहले शॉट्स या बाद के शॉट्स में अच्छा काम नहीं करता, तो वे मुझे फिल्म से बाहर निकाल देंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “यह मेरे लिए एक बड़ा डर था क्योंकि यह मेरी पहली फिल्म थी। मैं लगातार डरा हुआ रहता था कि कहीं मुझे फिल्म से निकाल न दिया जाए।”

हालांकि, इमरान ने फिल्म में अच्छा काम किया और ‘फुटपाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। इस फिल्म ने इमरान को बॉलीवुड में एक सफल अभिनेता के रूप में स्थापित किया।

यह जानकर आश्चर्य होता है कि महेश भट्ट ने इमरान को फिल्म से निकालने की धमकी दी थी। लेकिन यह भी सच है कि इस धमकी ने इमरान को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

Previous articleबिहार में कोरोना का कहर फिर से शुरू, पटना में मरीजों की संख्या में इजाफा
Next articleमाइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स ने नागपुर में डॉली चायवाला की चाय का लुत्फ उठाया