Breaking News
marriage in handcuffs

“Marriage In Handcuffs” इतिहास में आज एक अनोखी शादी होने जा रही है, जो इतिहास के पन्नों में स्वर्णिम अक्षरों में दर्ज हो जाएगी। कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी आज लेडी डॉन अनुराधा चौधरी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। यह शादी दिल्ली में होगी, और बारात तिहाड़ जेल से निकलेगी। हथकड़ी पहने काला जठेड़ी अपनी गर्लफ्रेंड अनुराधा चौधरी के साथ 7 फेरे लेगा। इस शादी में उनके घरवालों के साथ-साथ पुलिस भी गवाह बनेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, काला जठेड़ी को शादी के लिए कोर्ट से 10 बजे से 4 बजे तक की छूट मिली है। इस दौरान वह हथकड़ी पहने रहेगा और पुलिस जवानों की कड़ी निगरानी में रहेगा। न तो वह किसी से बातचीत कर पाएगा और न ही बैंक्वेट हॉल से बाहर जा पाएगा। 6 घंटे के अंदर शादी संपन्न कराने का निर्देश दोनों के परिजनों को दिया गया है। काला जठेड़ी के मां-बाप और रिश्तेदार शादी में आएंगे, लेकिन अनुराधा की तरफ से उसके परिवार के सदस्यों के आने की उम्मीद नहीं है। हालांकि, मैडम डॉन ने अपने गैंगस्टर पति के नाम की मेहंदी लगाकर खुद स्कॉर्पियो चलाकर बैंक्वेट हाल पहुंची।

काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी की शादी दिल्ली के द्वारका में संतोष गार्डन में होगी, लेकिन इस शादी में मेहमानों से ज्यादा पुलिस जवान नजर आएंगे। करीब 200 मेहमानों के आने की संभावना है, वहीं 250 से ज्यादा पुलिस जवान और कमांडो काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी पर नजर रखने के लिए तैनात किए गए हैं। 3 राज्यों की पुलिस को हाईअलर्ट मोड पर रखा गया है। बैंक्वेट हॉल को बुलेट प्रूफ किले में बना दिया गया है और 8 किलोमीटर का एरिया सील कर दिया गया है।

Previous articleअसम में सीएए विरोध: हड़ताल का आह्वान, पुलिस ने दी सख्त कार्रवाई की चेतावनी
Next articleअल्लू अर्जुन के प्रशंसक होने का दावा करने वाले लोगों ने इस लड़के को इतनी बेरहमी से क्यों पीटा