khabar aaj ki
allu arjun

“Allu Arjun” अल्लू अर्जुन जो कि भारतीय सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता हैं, इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने हाल ही में विशाखापट्टनम शहर में अपने एक स्पेशल सीन को फिल्माया। उनके आगमन पर उन्हें वार्म वेलकम दिया गया और एयरपोर्ट से लेकर होटल तक फूलों की बौछार होती रही। शहर में उनके आगमन के मौके पर मोटरसाइकल और कार की रैलियाँ भी निकाली गई। यह सभी उनके फैंस की उनके प्रति भावनाओं का प्रतीक था।

लेकिन, अल्लू अर्जुन के बिजी आगमन के बीच एक खबर आई है जो काफी चौंका देने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेंगलुरु के केआर पुरम के पास अल्लू अर्जुन के प्रशंसकों और एक युवक के बीच सड़क पर झगड़ा हो गया। वायरल हो रहे वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक ग्रुप के लोग एक युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं, जिसने किसी बड़ी गलती नहीं की थी।

यह घटना काफी गंभीर है और इसने सोशल मीडिया पर बड़ी हलचल मचा दी है। इस पर बेंगलुरु पुलिस के आधिकारिक एक्स पेज ने सतर्कता जताई है और केआर पुरम पुलिस को शिकायत दर्ज करने का निर्देश दिया है। पिछले कुछ दिनों से ही अल्लू अर्जुन के फैंस और उनके विरोधी लोगों के बीच बड़ी ही तनावपूर्ण वातावरण था।

यह खबर आयी है कि यह सब इसलिए हुआ क्योंकि एक ग्रुप अल्लू अर्जुन के प्रशंसक और एक युवक के बीच हुए वार्तालाप में उस युवक ने अल्लू अर्जुन की जय नहीं बोली थी। उसके बाद उस ग्रुप के लोगों ने उस युवक को बेरहमी से मारना शुरू कर दिया।

Previous articleहथकड़ी में शादी! कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की अनोखी शादी
Next articleगाजा में इजराइली हमलों से 67 फलस्तीनियों की मौत: युद्ध से प्रभावित क्षेत्र में तनाव और चिंता बढ़ रही