Modi Slams Congress in MP Election Rally
Modi Slams Congress in MP Election Rally: Claims Congress Leaders Worried About Defeat: Claims Congress Leaders Worried About Defeat

पीएम मोदी के भाषण का विश्लेषण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्य प्रदेश के बैतूल में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। अपनी रैली में, उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और भाजपा की उपलब्धियों का दावा किया।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग इस बार चुनाव में हार की चिंता से परेशान हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता चर्चा कर रहे हैं कि कहीं मोदी लॉकर खोलकर उनके लक को ताला न लगा दे।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग गरीबों की तकलीफ नहीं समझ सकते क्योंकि वे खुद अमीरी में रहते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने गरीबों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं, जैसे कि मुफ्त राशन, शौचालय, घर में स्वच्छ जल और पक्के आवास।

मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार ने कोरोना महामारी के दौरान भी गरीबों को भूखा नहीं सोने दिया। उन्होंने कहा कि मुफ्त राशन योजना अगले पांच साल तक भी जारी रहेगी।

मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों के हकों को समझती है। उन्होंने कहा कि गरीबों को पक्का घर, शौचालय, गैस की सुविधा, बिजली, पानी और स्वच्छता जैसी सुविधाएं मिलनी चाहिए।

मोदी ने मध्य प्रदेश भाजपा के संकल्प पत्र की तारीफ की। उन्होंने कहा कि संकल्प पत्र में हर वर्ग के लिए कुछ न कुछ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपने पापों की याद नहीं है।

मोदी ने सरकारी अधिकारियों से कहा कि वे कांग्रेस की धमकियों से डरें नहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार नहीं है।

राहुल गांधी का नाम लिए बिना, मोदी ने कहा कि कांग्रेस हवा में उड़ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जमीन पर गरीबों की समस्याएं नहीं दिखती हैं।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता देश की उपलब्धियों को नहीं देखते हैं। उन्होंने कहा कि भारत आज दुनिया में मोबाइल फोन का दूसरा सबसे बड़ा निर्माता है।

मोदी के भाषण का उद्देश्य मध्य प्रदेश में भाजपा की जीत सुनिश्चित करना है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधकर भाजपा के वोट बैंक को मजबूत करने की कोशिश की है। उन्होंने भाजपा की उपलब्धियों का दावा करके भी वोट बैंक को साधने की कोशिश की है।

Previous articleभारत में बाल दिवस मनाने का इतिहास और महत्व जानिए 14 नवंबर को क्यों मनाया जाता है बाल दिवस?
Next articleसहारा समूह के संस्थापक सुब्रत रॉय का 75 वर्ष की आयु में निधन