प्रदेश कांग्रेस द्वारा जरूरत मंदों के लिए खाने के पैकेट किये जा रहे वितरित
प्रदेश कांग्रेस द्वारा जरूरत मंदों के लिए खाने के पैकेट किये जा रहे वितरित

कमलनाथ के निर्देश पर दिन-रात व्यवस्था में जुटे हैं कोषाध्यक्ष गोविंद गोयल


Bhopal News- प्रदेश कांगे्रस कार्यालय से जरूरतमंद व्यक्तियों, चाहे वह अमीर हो या गरीब, किसी भी जाति का हो व किसी भी धर्म का, सभी के लिए बीते 24 मार्च से निरंतर भोजन के पैकेट बनवाकर कांगे्रस के प्रतिनिधियों द्वारा भोपाल व आसपास के क्षेत्रों में पहुंचाकर वितरित किये जा रहे है। वहीं प्रदेश कांगे्रस के कार्यालय के सामने आने वाले जरूरतमंद व्यक्तियों को खाने के पैकेट वितरित किये जा रहे हैं।


प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (former Chief Minister Kamal Nath)के निर्देश पर भोजन व्यवस्था की देखरेख प्रदेश कांगे्रस के कोषाध्यक्ष गोविंद गोयल द्वारा (Govind Goyal)की जा रही हैं, वे सभी व्यवस्थाओं को पूरी तन्मयता के साथ पूरे दिन प्रदेश कांगे्रस कार्यालय में रूककर स्वंय संभाल रहे हैं

किसी भी प्रकार की कोताही न बरते जाये इस पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। खाना बनाने वाले कर्मचारी हों या भोजन ले जाने वाले व्यक्ति सभी को मास्क लगाने एवं सेनेटाईजर से हाथ धुलवाकर सोशल स्टेंडिंग का पूर्णत- पालन करवा रहे हैं।

श्री गोयल ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लाॅकडाउन की स्थिति निर्मित है

प्रदेश के सभी वर्ग, जाति, धर्म के लोग इस भीषणतम बीमारी से त्रस्त्र है तथा उन्हें विषम परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों में आर्थिक तंगी और भुखमरी जैसी समस्या एक विकराल रूप धारण करती जा रही है।


श्री गोयल ने कहा कि प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी की भावना को दृष्टिगत रखते हुए जरूरतमंद व्यक्तियों तक भोजन पहुंचाने का कार्य बीते 24 मार्च से निरंतर किया जा रहा है, जिसमें कांगे्रस के कार्यकर्ता और प्रदेश कांगे्रस के कर्मचारी दिन-रात जुटे रहकर मानव सेवा का धर्म निभाते हुए भोपाल और आसपास के क्षेत्रों में भोजन पहुंचाने का कार्य कर रहे है।

प्रदेश कांगे्रस के कोषाध्यक्ष गोविंद गोयल के नेतृत्व में प्रदेश कांगे्रस कार्यालय में रोज लगभग 25 से 30 हजार खाने के पैकेट बनवाये जा रहे हैं, जिसमें पूड़ी, सब्जी, खिचड़ी, नमकीन पैकेट एवं अन्य सामग्री बनवाकर वितरित की जा रही हैं।


श्री गोयल ने कहा कि कमलनाथ जी का कहना है कि एक भी जरूरतमंद, गरीब व्यक्ति भूखा न रहे। कांगे्रस पार्टी हमेशा से ही जरूरतमंदों, गरीबों के लिए पूरी तरह समर्पित रही है, वह किसी समाज व किसी धर्म के प्रति भेदभाव नहीं रखती, कांगे्रस पार्टी के लिए सभी समाज, सभी धर्म एक समान हैं।

Previous articleमुख्यमंत्री को सहायता कोष के लिये 5 लाख का चैक भेंट
Next articleआंध्र प्रदेश में 21 नए मामले कुल आंकड़ा हुआ 132