MP News Election meeting of National President
MP News Election meeting of National President

शहपुरा में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खडगे और प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ का आज शनिवार को जनपद मुख्यालय शहपुरा आगमन हुआ। उनके साथ प्रदेश प्रभारी रणजीत सुरजेवाला भी मौजूद थे। यह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का शहपुरा में पहला आगमन था।

प्रशासन द्वारा सुरक्षा को लेकर विशेष व्यवस्था की गई थी। तीनों नेता हेलीकॉप्टर से शहपुरा पहुंचे। यहां स्टेडियम मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया गया। सभा में बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

सभा को संबोधित करते हुए मल्लिका अर्जुन खडगे ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर शहपुरा के विकास के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि शहपुरा एक महत्वपूर्ण क्षेत्र है और यहां के लोगों को विकास के लिए कांग्रेस सरकार की जरूरत है।

कमल नाथ ने कहा कि भाजपा सरकार ने शहपुरा के विकास के लिए कुछ नहीं किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर शहपुरा को एक नए आयाम पर ले जाया जाएगा।

रणजीत सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर मध्य प्रदेश को एक नई दिशा मिलेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार सभी वर्गों के लोगों के विकास के लिए काम करेगी।

शहपुरा की चुनावी सभा में कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। इनमें पूर्व मंत्री कमलेश्वर यादव, पूर्व विधायक राकेश सोनी, पूर्व विधायक रामकुमार साहू, जिला कांग्रेस अध्यक्ष शैलेंद्र यादव, जिला प्रभारी योगेश चौरसिया आदि शामिल थे।

शहपुरा में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष के आगमन से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। वे चुनाव में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से जुट गए हैं।

Previous articleBabri Masjid Demolition:ओवैसी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया, कमलनाथ ने दिया जवाब
Next articleAhoi Ashtami 2023: बच्चे की भलाई के लिए उपवास और प्रार्थना का दिन, जानें पूजा विधि और अर्घ्य का समय