Babri Masjid demolition
Babri Masjid demolition: Owaisi accused Congress, Kamal Nath replied

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कमलनाथ ने 2 नवंबर को एक इंटरव्यू में कहा था कि राम मंदिर का क्रेडिट बीजेपी नहीं ले सकती. उन्होंने कहा कि राजीव गांधी ने 1986 में बाबरी मस्जिद का ताला खोला था, जिससे विध्वंस की राह खुल गई थी.

ओवैसी ने कहा कि कमलनाथ के इस बयान से साबित हो गया है कि कांग्रेस ने भी बाबरी मस्जिद विध्वंस (Babri Masjid Demolition) में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों हिंदुत्व की विचारधारा पर काम करते हैं, इसलिए दोनों ही पार्टियों का बाबरी मस्जिद विध्वंस में हाथ था.

कमलनाथ ने ओवैसी के आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि उन्होंने कोई भी ऐसा बयान नहीं दिया है, जिससे बाबरी मस्जिद विध्वंस में कांग्रेस की भूमिका का संकेत मिले. उन्होंने कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है.

असदुद्दीन ओवैसी का आरोप है कि कमलनाथ के बयान से साबित हो गया है कि कांग्रेस ने भी बाबरी मस्जिद विध्वंस में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. हालांकि, कमलनाथ ने इन आरोपों का खंडन किया है. यह कहना अभी भी मुश्किल है कि कमलनाथ के बयान से क्या मतलब है और क्या वास्तव में कांग्रेस की बाबरी मस्जिद विध्वंस में कोई भूमिका थी.

Previous articleउर्फी जावेद की गिरफ्तारी एक प्रमोशनल वीडियो थी
Next articleकांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष शहपुरा पहुंचे, चुनावी सभा को संबोधित किया