National Drama Festival
Coffee House

National Drama Festival। रंगमंच की गतिविधियों के लिए मशहूर कोलकाता में नेशनल ड्रामा फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। 28 जनवरी से शुरू होने वाले इस 4 दिवसीय आयोजन के दौरान देशभर की विभिन्न रंग संस्थाओं के साथ बांग्लादेश का थिएटर ग्रुप भी अपनी प्रस्तुति देगा। देश विदेश के कलाकारों के बीच राजधानी भोपाल की रंगकर्म संस्था रंग मोहल्ला सोसायटी फॉर परफॉर्मिंग आर्ट भी अपनी खास पेशकश “Coffee House” के साथ मौजूद रहेगी।

संस्था सचिव अदनान खान ने बताया कि केंद्रीय संस्कृति मंत्रालय के सहयोग से ये आयोजन किया जा रहा है। आयोजन कमेटी अध्यक्ष रेणु कुंडू और ज्वाइंट सेक्रेटरी अभिजीत रॉय ने इस आयोजन में कई कड़ियां पिरोई हैं। जिसमें बांग्लादेश की संस्था भटीर गल प्रोडक्शन थिएटर सर्कल की प्रस्तुति भी होगी। इस नेशनल फेस्टिवल में देश के कई राज्यों की प्रस्तुति होंगी। अदनान ने बताया कि इस फेस्टिवल के तीसरे दिन 30 जनवरी को मप्र के कलाकारों की प्रस्तुति होगी। जिसमें संस्था रंग मोहल्ला सोसायटी फॉर परफॉर्मिंग आर्ट के कलाकार नाटक कॉफी हाउस का मंचन करेंगे। उन्होंने बताया कि लेखक लक्ष्मी नारायण लाल की इस कहानी में कई रोचक और मनोरंजक तथ्यों को पिरोया गया है। अदनान खान इस नाटक का निर्देशन करेंगे।

Previous articleBreaking khabar-भारत के मशहूर शायर मुनव्वर राणा का निधन
Next articleराम मंदिर विवाद गरमाया: सीएम मोहन यादव के ‘राम के न’ वाले बयान पर दिग्विजय सिंह का पलटवार, बढ़ा विवाद का ताप