करुणानिधि को कावेरी अस्पताल में कराया गया भर्ती

0
83
करुणानिधि - National News
ब्लड प्रेशर लो होने के कारण अस्पताल में कराया भर्ती

National News – शुक्रवार देर रात करुणानिधि को कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां आज सुबह उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है।

बता दे की काफी समय से डीएम के चीफ एम करुणानिधि (94) के हाल कुछ ठीक नहीं थे। उनके अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही समर्थक भारी तादाद अस्पताल के बाहर भी जमा हो गई हैं। इतना ही नहीं बल्कि करुणानिधि की तबियत में सुधार के लिए राज्य में उनके समर्थकों ने पूजा और हवन भी किया जा रहा हैं। उनके बेटे एमके स्टालिन ने बताया कि करुणानिधि की सेहत स्थिर है। डॉक्टर का कहना है कि उन्हें लो ब्लड प्रेशर और यूरिन इन्फेक्शन की शिकायत है।

करुणानिधि के पर्सनल फिजिशियन डॉ. गोपाल ने बताया की करुणानिधि की स्थिति गंभीर है। उनका ब्लड प्रेशर लो हो गया था।

शुक्रवार शाम को एमके स्टालिन ने बयान जारी कर कार्यकर्ताओं से कहा था कि वह करुणानिधि के स्वास्थ्य को लेकर फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान न दें। उन्होंने कहा था कि करुणानिधि की हालत में लगातार सुधार हो रहा है।

पीएम मोदी ने भी जाना हाल

शुक्रवार को पीएम मोदी जोहानिसबर्ग में ब्रिक्स सम्मेलन में थे। पीएम मोदी ने ट्वीट कर करुणानिधि का हाल जाना। और लिखा की मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ की कामना करता हूं। वहीं दूसरी तरफ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने फोन पर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here