बलात्कार और हत्या जैसे अपराधों पर ये था भाजपा सांसद का बयान

0
127

National News – पीएम मोदी भले ही अपने नेताओं को प्यार और मोहब्बत से बात करने की नसीयत देते रहें हो। लेकिन भाजपा के नेंताओं पर इस बात का कोई असर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा हैं।

भाजपा के नेताओं की जुबान से प्यार के नहीं बल्कि ऐसे बोल बाहर आ रहें हैं। जिसे सुनते ही हमारा सर झुक जाए। हालही में उत्तर प्रदेश के आंबेडकर नगर से भाजपा सांसद हरी ओम पांडे की जुबान से कुछ ऐसे बोल बाहर निकले। देश में हो रहीं घटनाओं और बढ़ते अपराधों को लेकर हरी ओम पांडे ने इसे मुस्लिमों की ‘ बढ़ती जनसंख्या’ को दोषी ठहरा दिया है। भाजपा के तमाम नेताओं की विवादित टिप्पणियों के बाद अब हरी ओम पांडे का यह विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने कहां की भारत में हो रहें बलात्कार और हत्या जैसे मामलों के पीछे मुस्लिमों की बढ़ती जनसंख्या हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा की आजादी के बाद से मुस्लिम आबादी का प्रतिशत तेजी से बढ़ा है और उन्होंने “भारत को दूसरा पाकिस्तान बनने से बचाने के लिए” संसद में एक विधेयक लाने को कहा।

बताते चले की इस से पहले तेलंगाना से भाजपा विधायक टी राजा सिंह लोध ने एक विवादास्पद बयान दिया था।

उन्होंने कहा था कि वोटों की भीख मांगने वाले ही इफ्तार पार्टी का आयोजन करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा था की ह न तो इस तरह का कोई आयोजन करेंगे और न ही इस प्रकार के किसी आयोजन में शामिल होंगे। हैदराबाद के गोशामहल विधानसभा सीट से विधायक लोध ने सोशल नेटवर्किंग साइट में एक वीडियो मैसेज पोस्ट किया था। जिसमे उन्होंने कहा कि उनके एक मित्र ने उन्हें इफ्तार पार्टी का आयोजन करने का सुझाव दिया जैसा कि रमजान के महीने में अन्य नेता करते हैं। इन दिनों तेलंगाना के अनेक विधायक सिर पर टोपी लगा कर सेल्फी लेते हुए इफ्तार पार्टी का आयोजन करने में मशगूल हैं। वे सोचते हैं कि अगर उन्हें वोट बैंक की राजनीति करनी है तो उन्हें ‘सबका साथ, सबका विकास’ के बारे में सोचना होगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here