रणनीति बनाने को तैयार ममता बनर्जी, इन लोगो से करेंगी मुलाकात

0
92
mamata-banerjee - National News
सोनिया गांधी समेत विपक्षी नेताओं से करेंगी मुलाकात ममता बनर्जी

National News – पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने तीन दिन के दौरे पर दिल्ली में हैं। ममता बनर्जी अपने इस दिल्ली के दौरे पर एक मज़बूत रणनीति बनाने को तैयार हैं।

उन्होंने कहां की 2019 में बीजेपी के ख़िलाफ़ विपक्ष का साझा नेतृत्व होगा। रणनीति बनाने को लेकर ममता आज आज कांग्रेस नेता सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगी। जहां वो शाम 5 बजे उनके घर जाकर उनसे मुलाकात करेंगी। ममता बनर्जी संसद में दोपहर 12.30 से शाम चार बजे तक विपक्षी दलों के सांसदों से मिलेंगी। इतना ही नहीं बल्कि तृणमूल के सांसदों से संसद में मुलाकात करेंगी। शाम छह बजे कर्नाटक भवन में पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा से मुलाकात करेंगी। वहीं रात आठ बजे साउथ एवेन्‍यु में दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगी।

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार का ऐलान नहीं किये जाने का संकेत देते हुए तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा था कि बीजेपी से मुकाबले के लिए विपक्षी मोर्चा सामूहिक नेतृत्व के साथ चुनाव में उतरेगा.

ममता बनर्जी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहां की 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का मुकाबला करने के लिए सामूहिक नेतृत्व होगा। मैं सभी विपक्षी नेताओं से मुलाकात करूंगी और उन्हें अगले साल 19 जनवरी को कोलकाता में होने वाली अपनी रैली में शामिल होने के लिए आमंत्रित भी करेंगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here