MP Breaking News
New SP


“New SP” मध्य प्रदेश की पुलिस में कार्रवाई: नवागत पुलिस अधीक्षक धर्मवीर यादव ने मंगलवार को अपना कार्यभार संभालते ही शहर और देहात के पुलिस अधिकारियों को एक बैठक के जरिए कड़ा संदेश दिया। उन्होंने कहा कि अपराधियों के खिलाफ नकेल कसने के लिए कड़ी कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि सीधीसादी पुलिसिंग नहीं चाहिए, बल्कि अपराधियों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाए। वह अपने अधिकारियों से अपराधियों की सतत निगरानी के निर्देश दिए और साथ ही सीसीटीवी कैमरों की संख्या बढ़ाने का आदेश भी जारी किया।

नवागत एसपी यादव ने अपने नियुक्ति के बाद जिले की कमान संभाली और उन्हें कार्यभार सौंपा गया। उन्होंने अपने अधिकारियों को अपराधियों के खिलाफ कड़े से कार्रवाई करने के निर्देश दिए और अपराधियों के गठजोड़ को तोड़ने का प्रयास किया। उन्होंने जनता के सहयोग को महत्वपूर्ण मानते हुए सीसीटीवी कैमरों की संख्या बढ़ाने का निर्देश दिया और थाना प्रभारियों को रात भर गश्त करने का आदेश दिया।

एसपी यादव ने थाना प्रभारियों को बाहरी और लोकल अपराधियों के गठजोड़ को तोड़ने के लिए कड़े निर्देश दिए और उन्हें जनता के प्रति संवेदनशील होने का आदेश भी दिया। उन्होंने साथ ही थाने में आई समस्याओं के समाधान के लिए जनता के साथ मिलने का भी संदेश दिया। उन्होंने बताया कि थाना प्रभारियों के मोबाइल फोन को हमेशा ऑन रहने का निर्देश दिया है ताकि उनके साथ कोई समस्या हो तो उन्हें सही समय पर सहायता मिल सके।

Previous articleएसडीएम का अनोखा तरीका: घूंघट में पहुंचकर अस्पताल का किया निरीक्षण
Next articleफेसबुक फ्रेंड बनी खूबसूरत ख़्वाब, या इंजीनियर के 50 लाख का भयानक धोखा