प्रणब मुखर्जी के निधन पर,अमित शाह और राजनाथ ने जताया शोक

0
34
अमित शाह और राजनाथ
अमित शाह और राजनाथ

देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर प्रमुख राजनेताओं ने शोक जताया है। गृहमंत्री अमित शाह ने प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee)के निधन को अपूरणीय क्षति बताते हुए कहा कि उनके निधन से भारतीय राजनीति में गहरा शून्य पैदा हो गया है।

गृहमंत्री ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, भारत के पूर्व राष्ट्रपति, भारत रत्न प्रणब मुखर्जी के निधन से गहरा दुख हुआ है। वह बहुत अनुभवी नेता था, जिन्होंने पूरी निष्ठा के साथ देश की सेवा की। प्रणब दा का प्रतिष्ठित करियर पूरे देश के लिए गर्व की बात है।

अमित शाह ने कहा कि प्रणब दा का जीवन हमेशा उनकी त्रुटिहीन सेवा और हमारी मातृभूमि के लिए अमिट योगदान के लिए जाना जाएगा। उनके निधन ने भारतीय राजनीति में एक बहुत बड़ा शून्य छोड़ दिया है। इस अपूरणीय क्षति पर उनके परिवार और अनुयायियों के साथ पूरी ईमानदारी से संवेदना है। शांति,शांति शांति

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि देश के लिए प्रणब मुखर्जी का योगदान अतुलनीय है। उनका निधन मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति भी है। उनके पास भारतीय इतिहास, कूटनीति, लोक प्रशासन और रक्षा मामलों का शानदार ज्ञान था। उन्हें समाज के सभी वर्गों से प्रशंसा हासिल थी।

राजनाथ सिंह ने कहा कि सार्वजनिक जीवन में उनका योगदान अमूल्य था। उन्होंने देश के लिए परिश्रम और समर्पण के साथ काम किया। प्रणब दा ने चरित्र की सादगी, ईमानदारी पर जोर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here