Money laundering
महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी घोटाले में रणवीर कपूर बुरी तरह फँस चुके हैं

लोकप्रिय फिल्म अभिनेता रणवीर कपूर किसी परिचय के मुंहताज नहीं है। किंतु आप जान कर हैरान रह जाएंगे कि महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी घोटाले में रणवीर कपूर बुरी तरह फँस चुके हैं। रणवीर कपूर को ED ने ऑनलाइन वैटिंग एप को प्रमोट करने की आड़ में Money laundering के केस में सवाल जवाब के लिए बुलाया है। रणवीर कपूर को 6 October को रायपुर में बकायदा ED के Office में खुद को पेश करना है। विश्वस्त सुत्रों द्वारा ज्ञात हुआ है, कि अभिनेता ने महादेव ऐप को Promote करने के लिए एक बहुत बड़ी रकम अपने नाम‌ कर रखी है। बस इसी सिलसिले में ED ने पूछताछ के लिए इन्हें रायपुर Office में हाजीर होने को कहा है।

Online Gaming App में घोटाला

ED के अनुसार इस ऐप का संचालन दुबई से‌ सौरभ चंद्रशेखर और रवि उप्पल कर रहे थे । जो छत्तीसगढ़ से भिलाई के रहने वाले थे । दरअसल, ये नये User’s का Registration करने के लिए Online Book betting का इस्तेमाल किया करते थे । ID बना कर बहुस्तरीय बैंक खातों से लेन देन करना इनकी आदत सी बन चुकी थी ।

14 से 15 अन्य फिल्मी हस्तियां भी शामिल

बात सिर्फ रणवीर कपूर की ही नहीं है, इनके अलावा भी 14 से लेकर 15 नामी गिरामी हस्तियों को नोटिस भेजा गया है। अब देखना है, कि ED के मजबूत शिकंजे की गिरफ्त में कौन कौन से शख्श आते हैं। सट्टे से हुई गाढ़ी कमाई को दूसरे देशों के बैंक खातों में Transfer कर दिया जाता था । सट्टा Website का प्रचार करने के लिए ये कुछ भी कर सकने पर अमादा थे । बड़े पैमाने पर नगदी का इस्तेमाल कर नये User’s और तथाकथित Franchise को आकर्षित करना ही इनका धंधा बन चुका था । रणवीर के अलावा जो लोग इस मामले से संबंधित हैं, वो सब भी Film Industry से ही‌ ताल्लुकात रखते हैं। अब आगे आगे देखते जाइए होता है, क्या । क्योंकि सवाल एक दो नहीं बल्कि 17 करोड़ रुपये के घोटाले का है।

Previous articleजवान का धमाल / रिकार्ड तोड़ धुँआंधार बंपर कमाई / शानदार प्रदर्शन द्वारा बनी नंबर 1 भारतीय फिल्म
Next articleक्या मोदी का जादू खत्म हुआ ? एक अहम सवाल !