पराजय के बाद पाक कप्तान सरफराज ने स्वीकारा, सेमीफाइनल में पहुंचना कठिन

0
23
pakistan cricket team captain

विश्वकप में भारत के खिलाफ रविवार हुए मैच में पराजय झेलने के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed) ने स्वीकार किया है

कि टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचना उनकी टीम के लिए कठिन होता जा रहा है। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड (Old Trafford )मैदान पर हुए मैच में भारत ने डकवर्थ-लुइस नियम के आधार पर पाकिस्तान को 89 रनों से करारी शिकस्त दी थी। इस हार के बाद पाकिस्तान 5 मैचों में तीन अंकों के साथ 9वें पायदान पर है। अंतिम-4 में पहुंचने के लिए पाकिस्तान को अब चारों मैच जीतने होंगे और अन्य मैचों के नतीजों पर भी निर्भर रहना होगा।

सरफराज ने कहा ‘निश्चित रूप से यह मुश्किल होता जा रहा है, लेकिन हमारे पास चार मैच हैं और हमें उम्मीद है कि हम सभी मैच जीतेंगे।’

सरफराज ने कहा ‘हमने अच्छा टॉस जीता, लेकिन दुर्भाग्यवश सही गेंदबाजी नहीं कर पाए। रोहित को श्रेय जाता है, उन्होंने अच्छा खेला। हमारी योजना आगे गेंदबाजी करने की थी, लेकिन हम सही जगहों पर गेंद नहीं डाल पाए। हमने टॉस जीतने के बाद उसका लाभ नहीं उठाया और बहुत सारे रन दिए।’ मालूम हो कि भारत अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड कप मुकाबलों में अजेय क्रम बरकरार रखा है।

रविवार को टीम इंडिया (Team India) ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए बहुप्रतीक्षित मुकाबले में पाकिस्तान (Pakistan) को 89 रनों से हराते हुए लगातार 7वीं जीत दर्ज की। इस जीत के साथ भारतीय टीम अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के 4 मुकाबले हुए हैं, जिसमें उसने तीन में जीत दर्ज की और एक मैच बारिश के कारण धुल गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here