पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने किया ट्वीट, बोले शांति बनाए रखे, हिंसा को मेरा समर्थन नहीं

0
27
Andolan - Patidar Neta
आंदोलनकारियों भड़के, बस को बनाया निशाना, लगाई आग

Patidar Neta – अहमदाबाद पुलिस द्वारा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को हिरासत में लिए जाने का असर अब देखने को मिला।

ये असर हुए सूरत में जहां रविवार रात को शहर के पाटीदार बाहुल्य इलाके वराछा के योगी चौक में शोर मचाया। दरअसल अहमदाबाद में पार्दीक पटेल को हिरासत में लिए जाने के बाद पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के आंदोलनकारियों ने जमकर तोड़फ़ोड़ी की।.बता दे की आंदोलनकारियों ने इस विरोध में बीआरटीएस बस को निशाना बनाया और उसको आग के हवाले कर दिया।

आंदोलनकारियों में बाद में वराछा इलाके में ही बस स्टेंड पर भी जमकर तोड़फ़ोड़ी की। इस हालात को देखते हुए सूरत पुलिस ने इलाके में जवानों को तैनात कर दिया हैं। इसके अलावा सूरत के पुलिस कमिश्नर सतीश शर्मा का कहना हैं की जिसने में इस चीज़ को अंजाम दिया हैं उसको सजा ज़रूर मिलेगी। हम उन्हें छोड़ेंगे नहीं। उन्होंने बताया की फ़िलहाल हालात अभी काबू में हैं।

हार्दिक ने किया ट्वीट

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा की मेरी हर किसी से विनती है कि शांति बनाए रखे। विरोध अहिंसक होता है, हिंसा को मेरा समर्थन नहीं हैं। उन्होंने आगे लिखा की असामाजिक तत्वों के जरिए सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जा रहा हैं।

गौरतलब हैं की हार्दिक पटेल 25 अगस्त से अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठने वाले थे। जिसके लिए उन्होंने अहमदाबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन और अहमदाबाद पुलिस कमिश्नर से इजाजत मांगी थी। लेकिन उन्हें नहीं मिली। जिसके बाद उन्होंने रविवार को उसी जगह अपनी गाड़ी में बैठकर एक दिन के सांकेतिक उपवास करने का ऐलान किया था। लेकिन हार्दिक उपवास पर बैठ पाते उस से पहले हमदाबाद पुलिस की टीम ने उन्हें और उनके करीब 200 साथियों को हिरासत में ले लिया था। बता दे की हार्दिक में उपवास करने के लिए अहमदाबाद की चार अलग अलग जगह की मांग की थीं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here