कमलनाथ बोले – चुनाव लडूंगा या नहीं, लेकिन हो सकता हैं लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ हो

0
56
Kamal Nath - PCC Chief
कमलनाथ ने भाजपा सरकार पर बोला हमला

PCC Chief – प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने पीसीसी में आयोजित पत्रकारवार्ता में कहा कि देश में लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव कराए जाने के संबंध में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने विधि आयोग को पत्र सौंपा हैं।

वे एक महत्वपूर्ण राजनीतिक दल के मुखिया हैं। इसलिए यह अपने आप में एक गंभीर मामला हैं। और यह संभव है कि इस पर आगे विचार किया जाए। साथ ही कमलनाथ ने उनके विधानसभा चुनाव लड़ने पर कहा कि – मैं चुनाव लडूंगा या नहीं, यह तय करूंगा, लेकिन हो सकता है लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ हो।

बता दे की कमलनाथ द्वारा ये बात कहे जाने पर एक बार फिर से सियासत गरमा गई है। वह भी ऐसे समय में जब चुनाव आयोग इस संभावना को सिरे से खारिज कर चुका हैं।

इसके साथ ही कमलनाथ ने भाजपा सरकार पर निशान साधते हुए कहा कि हम नौजवानों को वचन देते हैं कि प्रदेश में रोजगार के अवसर बढ़ाए जाएंगे, जिससे ज्यादा से ज्यादा युवाओं को रोजगार मिल सके।

उन्होंने कहां की प्रदेश में आज नौजवानों का भविष्य सबसे बड़ी चुनौती हैं। साथ ही उन्होंने आगे भाजपा पर हमला बोलते हुए कहां की मैं कोई झूठी घोषणा नहीं कर रहा हूं जैसा कि अन्य पार्टियां करती हैं। जो भी कह रहा हूं उसे पूरा किया जाएगा। युवा कांग्रेस जनता के बीच जाकर नौजवानों से मांग पत्र भरवाएगी।

बताते चले की मुख्यमंत्री के गढ़ विदिशा में नाथ की सभा में भीड़ इकट्ठा करने के लिए कांग्रेस ने पूरी ताकत झौंक दी हैं। दरअसल रविवार को कमलनाथ की गंजबासौदा में हो रही सभा को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की 17 सितंबर को विदिशा में होने वाली सभा की तैयारी से जोड़कर देख रही हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here