PM attacks I.N.D.I.A Alliance
PM attacks I.N.D.I.A Alliance

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यक्रम स्थल बीना पेट्रोकेमिकल प्लांट में प्रवेश किया. समारोह में प्रधानमंत्री के अलावा विदेश मंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहे. बीना पेट्रोकेमिकल क्षेत्र में 215,000 लोगों को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार प्रदान करता है।

सागर: बुन्देलखण्ड के लिए आज बड़ा दिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुंदेलखण्ड के लोगों को बीना पेट्रो केमिकल प्लांट का तोहफा दिया। इस संयंत्र के पांच साल के भीतर पूरा होने की उम्मीद है और इसकी लागत 50,000 करोड़ रुपये होगी। इससे 200,000 से अधिक लोगों को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार मिलता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया शिलान्यास. उन्होंने अन्य परियोजनाओं की भी स्थापना की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इससे पहले सागर जिले में संत रविदास जी के मंदिर का शिलान्यास किया था।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारतीय गठबंधन सनातन को नष्ट करना चाहता हैl

उन्होंने कहा कि ये लोग सनातन को तोड़ना चाहते हैं. ऐसी ताकतों को रोकने के लिए हमें मिलकर काम करना होगा।’ प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमें उनके मंसूबों को नाकाम करना होगा. भाजपा जनसेवा की राजनीति में है। वंचितों के कल्याण के लिए काम करना भाजपा का मूल मंत्र है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हम अपनी सभी गारंटी पूरी कर रहे हैं. हमने बिचौलियों को खत्म कर दिया है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार इस क्षेत्र का गौरव बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है। पीएम मोदी ने कहा कि भारत को शीर्ष तीन में लाने में एमपी की बड़ी भूमिका है. यहां विकास को नई गति मिलेगी।

उन्होंने कहा कि नया भारत तेजी से बदल रहा है। लाल किले से हमने गुलामी की मानसिकता को लेकर विस्तार से चर्चा की थी। भारत ने गुलामी की मानसिकता को छोड़कर स्वतंत्र मानसिकता के साथ आगे बढ़ना शुरू कर दिया है। कोई देश अगर यह ठान लेता है तो वह आगे बढ़ना शुरू कर देता है। गांव-गांव में जी-20 के शब्द जुबान पर गूंज रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि आपको जी-20 की सफलता पर गर्व हुआ कि नहीं। मेरे परिवारजनों जो आपकी भावना है, वह पूरे देश की भावना है। पीएम ने पूछा कि इतनी बड़ी सफलता का श्रेय किसको जाता है। ये मोदी ने नहीं, आप सब ने किया है।

Previous articleआजम खान के करीबी चौधरी सलीम के आवास पर इनकम टैक्स का छापा
Next articleCan Dunki Be a Third Success for Shah Rukh Khan?