पीएम मोदी की बंगाल रैली आज, 2 लाख लोगों के आने की उम्मीद

0
59
PM Modi - National News
पीएम मोदी की रैली में पहुंचे कम लोग, इसलिए शहर में लगाए ममता बनर्जी के पोस्टर

National News – दो दिन के यूपी दौरे के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल यानी ममता बनर्जी के गढ़ जाने को तैयार हैं। वे यहां मेदिनीपुर जिले में जनसभा करेंगे। बता दे की बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में यह उनकी पहली रैली है।

इस रैली से पहले तृणमूल कांग्रेस ने ममता बनर्जी के मेदिनीपुर शहर में पोस्टर लगा दिए हैं। इसके साथ ही कई सभाएं भी रखी गई हैं। ऐसा करना का कारण हैं की मोदी की सभा में कम से कम दस्तक दे। इस से पहले भाजपा ने मोदी की सभा में करीब दो लाख से ज्यादा लोगों के पहुंचने का दावा किया है।

इस साल मोदी राज्य में 5 और रैलियों को संबोधित करेंगे ऐसा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष का कहना हैं। समर्थन मूल्य बढ़ाने पर मोदी का अभिनंदन करने के लिए यह रैली हो रही है।

बताया जा रहा हैं की अमित शाह एक बार फिर अगस्त के पहले सप्ताह में बंगाल में दो दिन के दौरे पर आ सकते हैं। इस से पहले भी वे पिछले महीने बंगाल गए थे। तब उन्होंने स्थानीय नेताओं को राज्य की 42 लोकसभा सीटों में से 22 पर जीत का लक्ष्य दिया था। सुरेश प्रभु, पीयूष गोयल समेत कई केंद्रीय मंत्री भी लगातार राज्य के दौरे कर रहे हैं।

पीएम मोदी का बयान, भड़की कांग्रेस

पीएम मोदी के एक बयान पर कांग्रेस ने जमकर हमला बोला हैं। दरअसल पीएम मोदी ने आजमगढ़ की रैली में कांग्रेस को मुस्लिमों की पार्टी बताया था। जिस पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने रविवार को कहा, “प्रधानमंत्री ने अपने पद की गरिमा को लगातार ठेस पहुंचायी है। यह उनकी बीमार मानसिकता दिखाता है। उनकी बीमार मानसिकता एक राष्ट्रीय चिंता का विषय है। प्रधानमंत्री ने ऐसा बयान दिया है, जो ऐतिहासिक तथ्यों के हिसाब से गलत है।”

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here