इरफान खान के निधन पर पीएम मोदी बोले, सिनेमा और रंगमंच की दुनिया के लिए ये एक क्षति

0
62
PM Modi said on Irfan Khan's death
PM Modi said on Irfan Khan's death, this is a loss for the world of cinema and theater

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है। पीएम मोदी ने कहा कि इरफान खान का निधन सिनेमा और रंगमंच की दुनिया के लिए एक क्षति है।

इरफान खान के निधन पर आज पूरा देश शोक मना रहा है।

इरफान को कल मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पीएम मोदी ने कहा, ‘’इरफान खान का निधन सिनेमा और रंगमंच की दुनिया के लिए एक क्षति है। उन्हें विभिन्न माध्यमों में उनके बहुमुखी प्रदर्शन के लिए याद किया जाएगा। हम उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।


वहीं, इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, इरफान खान के निधन पर दुखी हूं। वह एक बहुमुखी प्रतिभा के अभिनेता थे, जिनकी कला ने वैश्विक ख्याति और पहचान अर्जित की थी। इरफान हमारे फिल्म उद्योग के लिए एक संपत्ति थे।

राष्ट्र ने एक असाधारण अभिनेता और एक दयालु आत्मा को खो दिया है।

उनके परिवार और चाहने वालों के प्रति मेरी संवेदना। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। वह एक बहुमुखी प्रतिभा वाले अभिनेता थे। वह वैश्विक सिनेमा और टीवी के स्तर पर एक लोकप्रिय भारतीय अंबेसडर थे। इरफान की कमी बहुत महसूस की जाएगी। दुख की इस घड़ी में उनके परिवार, मित्रों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here