Ravindra Jadeja Apologizes to Sarfaraz Khan: Emotional Post
Ravindra Jadeja Apologizes to Sarfaraz Khan Emotional Post Amidst Test Debut Drama

अपने पहले मैच में सरफराज खान (Sarfaraz Khan) रन आउट कराने के बाद रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया. इसमें उन्हें माफी मांगते हुए दिखाया गया. बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच गुजरात के राजकोट में हुआ। इस मैच में भारत के लिए सरफराज खान और ध्रुव जुरेल ने डेब्यू किया। ध्रुव जुरेल की बल्लेबाजी अभी खत्म नहीं हुई है, वहीं सरफराज खान ने 62 रनों की पारी खेलकर सभी का दिल जीत लिया. लेकिन आज के दिन सरफराज खान की पारी से अधिक वह अपने रन आउट को लेकर सुर्खियों में रहे।

Ravindra Jadeja tweet for sarfaraz khan its was wring call

बल्लेबाजी करते हुए पारी के 81वें ओवर में जेम्स एंडरसन गेंदबाजी करने आए. उस मैच में आक्रामक सरफराज बल्लेबाज रवींद्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja) की गलती का शिकार हो गए और अपना विकेट गंवा बैठे। ये नजारा देखने के बाद मैदान पर मौजूद हर कोई हैरान रह गया कि ये क्या हुआ. लेकिन अब रवींद्र जड़ेजा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर सरफराज खान से माफी मांगी है और अपनी गलती मानी है.

सरफराज खान टेस्ट डेब्यू में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले तीसरे भारतीय बने, लेकिन उनके प्रदर्शन ने सभी को चौंका दिया। अब ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए सरफराज खान से माफी मांगी है. उन्होंने लिखा कि मुझे सरफराज खान के लिए बहुत दुख है. वह काफी अच्छा खेल था।. लेकिन लीक मेरी गलती थी. मैंने ग़लत कॉल कर दी.

पहली पारी में जड़ेजा ने शतक लगाया

इस रन के अलावा रवींद्र जड़ेजा ने पहले दिन आश्चर्यजनक रूप से अच्छा प्रदर्शन किया. इसी समय गेंद को हिट करने के लिए जडेजा मैदान पर आए. जब भारत ने महज 33 रन पर अपने तीन बड़े विकेट खो दिए. इसके बाद उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा के साथ पांचवें विकेट के लिए 204 रन की मजबूत साझेदारी की। रोहित शर्मा के आउट होते ही भारत का स्कोर 33 विकेट पर 237 रन हो गया.

रोहित ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने करियर का 11वां शतक लगाया. सरफराज खान ने भी अपने पहले मैच में 62 रन बनाकर अहम योगदान दिया. इसके अलावा, रवींद्र जडेजा ने नाबाद पारी में 110 रन बनाए। वह अभी भी नाबाद है और पहली पारी के दूसरे दिन उनसे इस शतक को बड़े स्कोर में परिवर्तित करने की आशा होगी।

Previous articleकिसानों ने 16 फरवरी को ‘भारत बंद’ का आह्वान किया, दिल्ली-अंबाला मार्ग पर किसानों और पुलिस के बीच झड़प
Next articleराहत की बात : राहत ने जोड़ा शहर का नाम अपने साथ, अब शहर खुद को राहत से जोड़ रहा